कैफे संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्क्रैप कारोबारी से लूटे 33 लाख रुपये, CCTV से ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Robbery in Jaipur: जयपुर में एक सप्ताह पहले स्क्रैप कारोबारी से हुई लाखों रुपये की लूट (robbery in rajasthan) की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. दरअसल, एक कैफे संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्क्रैप कारोबारी की आखों में मिर्च फेंक दी और उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. बाद में सभी ने लूटी गई रकम आपस में बांट ली. लेकिन अब मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है.

आरोपी संदीप सिंह जो कैफे का मालिक है उसने साजिश रची थी और माना जा रहा है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लूटी गई शेष नकदी बरामद हो सकती है. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी सुनिल महावर ,मनोज कुमार और कर्मवीर मीणा है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से लूटे गए 10 लाख रुपए भी बरामद किए है.

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए आरोपी

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा ने बताया कि बीती 1 मार्च को विद्याधर नगर के धनश्री टावर से कारोबारी गर्व खंडेलवाल करीब 33 लाख रुपए बैग में लेकर बाहर निकल रहा था. इसी दौरान घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी की आंखों में मिर्ची फेंकी और नकदी भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और बदमाशों को चिन्हित कर आरोपियों को दबोच लिया.

आरोपियों ने मिलकर ऐसे रची साजिश

पुलिस की मानें तो इन बदमाशों को कारोबारी द्वारा लाखों रुपए लाने और ले जाने की जानकारी थी और आरोपी सुनील महावर ने अपने साथी संदीप सिंह को इसकी जानकारी दी. फिर संदीप सिंह ने अपनी गैंग के साथी कर्मवीर मीणा, मनोज कुमार और विकास सोनी को इसकी जानकारी दी. टास्क मिलने के बाद गैंग में शामिल विकास योगी ने कारोबारी की आंखों में मिर्ची फेंकी और कर्मवीर नकदी भरा बैग छीनकर फरार हो गया. वारदात के बाद आरोपी मनोज कुमार साथियों को लेकर झोटवाड़ा स्थित अपने कमरे पर लेकर पहुंचा. जहां सभी ने लूटी गई नकदी आपस में बांट ली.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT