पहले मेवाराम जैन तो अब इस कांग्रेस विधायक पर लगे संगीन आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Case against congress leader: कांग्रेस (congress) के चुनाव हारने के बाद पार्टी नेता मेवाराम जैन के खिलाफ मामला दर्ज हो गया. वहीं, कथित तौर पर कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. पार्टी नेताओं पर आरोप लगने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. अब रामगढ़ विधायक जुबेर खान और उनकी पत्नी पूर्व विधायक साफिया खान सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. विधायक समेत इन लोगों पर जानलेवा हमला करने और मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में न्यायालय के आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई है. इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इससे पहले भी जुबेर खान और सफिया खान के खिलाफ जमीनों पर कब्जा करने, अवैध खनन सहित गंभीर आरोप लगा चुके हैं. लेकिन किसी भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अरावली विहार थाना प्रभारी पवन चौबे ने बताया कि बरखेड़ा निवासी राजेश गुप्ता ने न्यायालय के इस्तगासा के जरिए एक मामला दर्ज करवाया है. इसमें उसने बताया कि 2 जनवरी को शाम 5.30 बजे वो कार से अपने घर जा रहा था. घर के पास ही रामगढ़ की पूर्व विधायक साफिया खान, उनके सहयोगी इशब खान, छीतरमल और अजहरुद्दीन पहले से मौजूद थे. उन लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया.

विधायक और पीड़ित पक्ष के बीच चल रहा है केस

पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया “आरोपियों ने जान से करने और मेरे प्लॉट पर कब्जा करने की धमकी दी. मेरी पत्नी से भी अभद्र व्यवहार किया. उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला रामगढ़ विधायक जुबेर खान ने करवाया है. क्योंकि मेरे और विधायक के बीच मुकदमा चल रहा है. सिविल कोर्ट में विवादित जमीन पर उन्हें किसी तरह का निर्माण नहीं करने के लिए न्यायालय ने पाबंद किया हुआ है.

पहले भी लग चुके हैं ये आरोप

कांग्रेस से रामगढ़ विधायक जुबेर खान और उनकी पत्नी पूर्व विधायक सफिया खान के खिलाफ पहले भी अलवर जिले के विभिन्न थानों में मारपीट जमीनों पर कब्जा करने व जान से मारने की धमकी देने और अवैध खान न करवाने सहित विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज हैं. लेकिन आज तक किसी भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. साफिया खान कांग्रेस सरकार में रामगढ़ से विधायक थी. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के दौरान जमकर मनमानी करने और अपने पद का दुरुपयोग करने के आरोप लगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के वनमंत्री संजय शर्मा ने जमकर किया भांगड़ा डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT