चित्तौड़गढ़: प्यार में रोड़ा बने भाई की हत्या का खुलासा, दृश्यम फिल्म देख बहन ने बनाया ये खतरनाक प्लान? जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में एक सिर कटी लाश के मिलने के बाद सिर भी बरामद हो गया. मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस की जांच में खुलासे का जो दावा कि गया है वो बेहद चौंकाने वाला है. पुलिस के मुताबिक मृतक की बहन ने अपने प्रेमी और उसके सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कराई थी. हत्या करने से पहले उसने ‘दृश्यम’ फिल्म से मर्डर का आइडिया लिया था. पुलिस ने हत्या में शामिल बहन, उसके प्रेमी, एक सहयोगी के अलावा बाल अपचारी को डिटेन किया है.

गंगरार कस्बे के एक कुएं में 5 दिसम्बर को युवक की सिर कटी लाश मिली थी. अगले दिन कुएं में तलाशी के बाद सिर भी बरामद कर लिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान महेंद्र नामक युवक के रूप में की जो पेशे से ढाबा चलाता था. पुलिस के लिए उसकी हत्या चुनौती बन चुकी थी. जिसके सम्बन्ध में लगातार पुलिस छानबीन कर रही थी.

पुलिस को बहन की प्रेम कहानी का मिला एंगल
पुलिस की जांच में सामने सामने आया कि मृतक की बहन एक युवक से प्यार करती थी जिसका भाई ने विरोध किया. भाई बहन के प्रेमी महावीर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता था. ऐसे में उसने बहन की जबरदस्ती शादी कहीं और तय कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: धौलपुर: युवती की मौत के 3 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पिता ने बताई हत्या की कहानी!

तीन सालों से बहन का था अफेयर
तीन सालों से मृतक की बहन महावीर से प्यार करती थी. दूसरे युवक ये शादी तय होना बहन को इतना नागवार गुजरा कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. इस हत्या में महावीर के साथ उसके एक सहयोगी और एक नाबालिग भी था.

ADVERTISEMENT

दृश्यम फिल्म देखकर बनाया प्लान
इधर आरोपियों ने हत्या से पहले दृश्यम फिल्म देखा और उससे ही मर्डर की योजना बनाकर लाश को ठिकाने लगाने की पूरी रूपरेखा तैयार की. आरोपी महेंद्र को एक युवक और नाबालिग की मदद से बातों में उलझवाकर पहाड़ी के पास बने एक कुएं पर ले जाया गया. यहां उन्होंने महेंद्र को गांजा पिलाया फिर उसका गला घोंटकर मार दिया. उसका सिर काटकर कुएं में फेंक दिया और शव को रस्सी से बांधकर उसे भी कुएं में फेंक दिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT