Churu: 16 साल के अशरफ की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 को किया राउंड अप, तीन बहनों का इकलौता भाई था

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Churu: 16 साल के अशरफ की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 को किया राउंड अप, तीन बहनों का इकलौता भाई था
Churu
social share
google news

Churu: चूरू शहर की शेखावत कॉलोनी में देर रात एक 16 वर्षीय किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. 16 वर्षीय अशरफ उर्फ चाइनीज घर के पास में ही रिचार्ज करवाने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले दो सगे भाई व उनके पिता ने मिलकर पुरानी रंजिश को लेकर अशरफ के साथ मारपीट की. 

अशरफ को गंभीर अवस्था में चूरू के डीबी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में 16 वर्षीय मृतक अशरफ के दादा शकूर ने चूरू कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी, कि उसके मोहल्ले में रहने वाले असलम उसका भाई जावेद एवं उसका पिता कासम मेरे पोते को जान से मारने की धमकियां देते थे, कल उन्होंने अशरफ पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे अशरफ की मौत हो गई. 

पिता विदेश में करते हैं काम

अशरफ के पिता मो शरीफ विदेश में काम करता है और 15 दिन पहले ही विदेश गया है. अशरफ के शव को डीबी चिकित्सालय की मोर्च में रखवाया गया, जहां पर मेडिकल बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों भाई व पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया है तथा तीनों से पूछताछ जारी है. मृतक अशरफ तीन बहिनों में बड़ा व इकलौता भाई था.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT