Churu: रात 10 बजे बेटी को ढूंढते-ढूंढते ब्यूटी पार्लर पहुंचा पिता, वहां जाकर देखा तो...आंखें फटी रह गई!

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Churu: बेटी को ढूंढते-ढूंढते रात 10 बजे ब्यूटी पार्लर पहुंचा पिता, वहां जाकर देखा तो...आंखें फटी रह गई!
Churu: बेटी को ढूंढते-ढूंढते रात 10 बजे ब्यूटी पार्लर पहुंचा पिता, वहां जाकर देखा तो...आंखें फटी रह गई!
social share
google news

Churu: चूरू शहर के होटल सनसिटी के लेडिज ब्यूटी पार्लर में 24 वर्षीय युवती का संदिग्ध हालत में पंखे से लटका शव मिला. जवान बेटी को पंखे से लटका देख पिता के होश उड़ गए. पिता ने रोते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी. तब परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा. घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई, वहीं घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना के एएसआई गिरधारीलाल सैनी घटना स्थल पहुंचे. जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

एसपी जय यादव के निर्देश पर एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में मोर्चरी के सामने सैन समाज के लोगों की भीड़ लग गयी. समाज के लोगों ने घटना की प्रति आक्रोश जताया. वहीं दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

परिजन ने दी पूरी जानकारी

परिजन विकास रक्षक ने बताया कि उसके ताऊ की बेटी 24 वर्षीय बुलबुल रक्षक होटल सनसिटी के लेडिज ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. जिसको होटल की ओर से ही वेतन दिया जाता है. शनिवार सुबह अन्य दिनों की तरह वह ब्यूटी पार्लर गई थी, जो देर शाम तक वापिस घर नहीं लौटी. बुलबुल के पिता राजकुमार ने उसको कॉल किया. मगर कॉल रीसिव नहीं हुआ. तब रात करीब दस बजे वह स्कूटी लेकर ब्यूटी पार्लर गए. जहां पार्लर का दरवाजा था. उसी समय अरसद खान, वाहीद और मुजफर दौड़कर आये और ब्यूटी पार्लर का गेट खोल रहे थे. जिन्होंने मुझे पार्लर में नहीं जाने दिया. मगर मैं जबरदस्ती अंदर घुसा. जहां देखा तो बुलबुल पार्लर के पंखे से लटकी थी. जिसके गले पर गहरा घाव था. वहीं हाथ पर भी निशान हो रखे थे. पिता ने तुरंत पुलिस और घर पर सूचित किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने युवती के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने पिता राजकुमार की रिपोर्ट दी कि होटल संचालक अरसद, मुजफर, वाहिद और अमजद आदि होटल स्टाफ ने मिलकर उसकी हत्या की है या ऐसी परिस्थितियां पैदा की है कि बुलबुल सुसाइड करने के लिए विवश हो जाए.

आरोपियों की गिरफ्तार पर अड़े परिजन

अस्पताल में मोर्चरी के सामने बैठे परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या या मरने के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तार के बाद ही शव को मोर्चरी में उठाया जायेगा. वहीं सैन समाज के लोग ही मोर्चरी के सामने दरी बिछाकर बैठ गये. जहां समाज के लोगों ने भी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं पुलिस शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई में लगी हुई है.

ADVERTISEMENT

चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी बुलबुल

हंसमुख व घर में सबकी लाडली बुलबुल चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी. घर में तीन बहन और एक भाई है, यह सभी में सबसे छोटी है. बुलबुल की मौत के बाद घर में मातम पसर गया. रात के समय परिवार के लोगों ने घर के बाहर बैठकर ही रात गुजारी. सुबह होने पर परिवार के अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी गयी.

ADVERTISEMENT

मौके पर पहुंचे डीएसपी और कोतवाली थानाधिकारी

माहौल तनाव पूर्ण होने पर डीएसपी सुनील झाझडीया और कोतवाली थाना अधिकारी मुकुट बिहारी मीणा मोर्चरी के पास पहुंचे. जहां उन्होंने आक्रोशित परिजनों से वार्ता की. सूचना मिलने पर हिंदू समाज के विभिन्न संगठन मोर्चरी के पास पहुंच गए. वहीं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने किया तीन नामजद युवकों को राउंडअप

डीएसपी सुनील झाझडीया ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से दिए गए परिवार के अनुसार पुलिस ने दोपहर तक तीन युवकों को राउंडअप कर लिया है. उन्होंने बताया कि नामजद तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने  बताया कि होटल संचालक और कर्मचारी अमजद खान, अरशद खान, वाहिद खान को राउंडअप किया है.

पार्लर को किया सीज, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

डीएसपी सुनील झाझडिया ने बताया कि अस्पताल में बताया कि अस्पताल में सेन समाज के आक्रोशित लोगों को देखकर पुलिस ने रविवार दोपहर सनसिटी होटल के ब्यूटी पार्लर को सीज कर दिया. वही पार्लर में एफएसएल टीम को भेज कर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए जा रहे है और मर्डर, सुसाइड सभी एंगल से जांच की जा रही है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT