'गुड बाय,आज की रात आखिरी...', वीडियो बना सनकी चाचा ने भतीजे-भतीजी का किया कत्ल, फिर उठाया ये हैरान करने वाला कदम

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के जयपुर (jaipur crime news) में रिश्तों का खौफनाक खूनी खेल हुआ है जिसके बारे में जानकर हर कोई सन्न रह जाएगा. एक सनकी चाचा ने पहले अपने ही मासूम भतीजे और भतीजी की हत्या (jaipur murder story) की और फिर खुद ट्रेन के आगे कूद गया. वारदात को अंजाम देने से पहले मृतक आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें 'गुड बाय, आज की रात आखिरी' का जिक्र करते हुए उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

वीडियो डालने के बाद सबसे पहले आरोपी ने चाकू से पहले भतीजे का पेट काटा और फिर भतीजी का गला रेत दिया. इससे पहले आरोपी ने अपनी भाभी को भी लहूलुहान कर दिया और बच्चों की लाश के पास बैठकर नौटंकी भी करता रहा.

 

 

घटना से इलाके में फैली सनसनी

घटना जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके के नंदगांव की है. जहां बीती रात 9 बजे रघुवीर नाम के शख्स ने तेस में आकर अपनी ही भाभी शकुंतला और 12 वर्षीय भतीजी देव्यांशी व 9 महीने के भतीजे सूर्य प्रकाश को चाकू से गोद डाला. लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरा देखकर आरोपी देवर मौके से बाइक लेकर फरार हो गया. पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले मां-बच्चों को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान देव्यांशी और सूर्य प्रकाश की मौत हो गई. वहीं गंभीर हालत में घायल मां शकुंतला का इलाज चल रहा है.

भाई से प्लॉट को लेकर चल रहा था विवाद

जयपुर वेस्ट डीसीपी अमित कुमार ने फोन लाइन पर बताया कि आरोपी रघुवीर और उसके भाई लक्ष्मण के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. इस कारण पहले भी झगड़ा हो चुका था और बुधवार को जब लक्ष्मण नौकरी पर गया तो पीछे से देवर-भाभी में झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर रघुवीर ने चाकू निकाल भाभी पर ताबड़तोड़ वार करने लगा. वही पास ही पलंग पर सो रहे भतीजे सूर्य प्रताप का चाकू से पेट काट दिया. इसी दौरान चीखते हुए भतीजी दिव्यांशी आई तो उसका भी गला चाकू से रेत दिया. फिलहाल पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए है और मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इंस्टा पर काफी एक्टिव था आरोपी

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने वारदात करने से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी डाली और गुड बाय करते हुए कहा कि 'आज की रात आखिरी रात' है. इसके बाद उसने रिश्तों का इस कदर खौफनाक अंत कर खुद भी मौत को गले लगा लिया. अक्सर आरोपी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय था और उसने आरडीएक्स रघुवीर नाम से अपनी आईडी बना रखी थी. आरोपी चाचा बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया रील बनाने में काफी सक्रिय था लेकिन उसी चाचा ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी. आरोपी  वारदात करने के बाद घायल बच्चों के पास बैठकर रोता रहा लेकिन जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उसने बताया कि 'मुझे कुछ नहीं पता, गेट अंदर से बंद था किसी और ने यह वारदात की है'. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT