बहन से अपशब्द कहने वाले युवक की भाई ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

फोटो: संदीप मीणा
फोटो: संदीप मीणा
social share
google news

Dausa News: दौसा की रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 लोगो को हिरासत में लिया है. जो कार से शव ठिकाने लगाने जा रहे थे. जानकारी के अनुसार बामनवास इलाके में रहने वाले युवक वेद प्रकाश मीणा का उसके ही मौसेरे भाई किस्मत ने साथियों के साथ मिलकर अपहरण किया और उसकी कार में ही पीट-पीटकर हत्या कर दी.

वारदात के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के राहुवास के समीप से जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर कार को रुकवाया तो गाड़ी के अंदर डेड बॉडी मिली और मृतक के चेहरे व शरीर के अन्य अंगों पर चोट के निशान थे. इसके आधार पर पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और कार सवार छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि मलारना डूंगर गांव के मृतक युवक ने आरोपी ‘किस्मत’ की बहन से अपशब्द कहे थे. इसी के कारण आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस हत्याकांड के वास्तविक कारणों की जांच में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं पूरा घटनाक्रम सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र का होने के कारण, दौसा जिले की रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने बामनवास थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद बामनवास थाना पुलिस ने सभी छह आरोपियों को हिरासत में लिया और शव को लेकर बामनवास के लिए रवाना हो गए. आगे की कार्रवाई बामनवास थाना पुलिस करेगी.

कंटेंट: संदीप मीणा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT