दौसा: दो पक्षों में झपड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 बदमाश

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dausa News: दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हुई हिस्ट्रीशीटर के बीच मुठभेड़ के मामले में दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं बदमाशों की 3 गाड़ियां भी पुलिस ने जप्त कर ली हैं. दरअसल 22 दिसंबर की शाम को मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में करीब 8 से 10 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र मीणा व उसके साथ मौजूद लोकेश ओण्ड पर जानलेवा हमला कर दिया.

एचएस निरंजन मीणा की जीप में कुल 3 लोग थे. हमला होने के बाद एक मौके से फरार हो गया. वहीं बदमाशों ने निरंजन व उसके साथ ही लोकेश पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. इस दौरान लाठी-डंडों से जमकर हमला किया गया और निरंजन की गाड़ी को टक्कर मारकर तोड़ने व जीप सवार लोगों को जान से मारने की कोशिश की गई. इस पूरे मामले के बाद निरंजन मीणा ने मेहंदीपुर बालाजी थाने में जानलेवा हमला और देसी कट्टा दिखाकर लूट करने का मुकदमा दर्ज कराया.

इधर 23 दिसंबर को इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. जैसे ही यह वायरल वीडियो पुलिस के अधिकारियों के पास पहुंचा तो पुलिस के अधिकारी भी सक्रिय हुए और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई. सबूत के रूप में वीडियो हाथ लगने के बाद मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने रात भर अनेक जगहों पर दबिश दी और काफी प्रयासों के बाद सलेमपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर नरेश मीणा रिंकू मीणा और प्रीतम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: RPSC 2nd Grade Teacher Exam: आयोग ने 49 आरोपियों के खिलाफ लिया यह बड़ा एक्शन

तीनों ही आरोपी शातिर बदमाश हैं और अनेक मुकदमे इन पर दर्ज है. दरअसल दोनों ही गुटों के बीच 11 दिसंबर से सोशल मीडिया पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गाली गलौज का दौर चल रहा था और एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी जा रही थी. 22 दिसंबर को दोनों गैंग जब आमने-सामने हुई तो गैंगवार हो गया हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में किसी की जान नहीं गई. केवल दो युवकों को हल्की चोटें आई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि यह गैंगवार नहीं है क्योंकि दोनों ही पक्ष के लोग बदमाश किस्म के हैं और पहले एक साथ ही बैठा करते थे लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों के बीच विवाद देखने को मिल रहा था. फिलहाल पुलिस अब पूरे घटनाक्रम में फरार चल रहे हैं आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: Paper Leak: आरोपियों ने बताई ये सच्चाई! प्लान बनाने से पकड़े जाने तक की पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT