धौलपुर: लग्न-टिका देने जा रही बस को लूटने आए थे, खुद घायल हुए बदमाश

ADVERTISEMENT

फोटो: उमेश मिश्रा
फोटो: उमेश मिश्रा
social share
google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के सामलिया पुरा गांव के पास बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. अपनी बहन का लगन-टीका लेकर जा रहे भाई पर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने गोली मार दी. पैर में घुटने के पास गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को परिजनों ने राजाखेड़ा उपखंड के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया.

जिला अस्पताल से घायल युवक को जयपुर के लिए रैफर कर दिया हैं. घटना के बाद वारदात में शामिल दो बदमाश भी घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जिनका उपचार पुलिस कस्टडी में चल रहा हैं. घायल दोनों बदमाशों की जांघ में गोली लगी हैं. फिलहाल पुलिस वारदात को लेकर जानकारी में जुट गई हैं और अन्य फरार दो बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं.

घायल के परिजन दिवाकर ने बताया कि 8 दिसंबर को उनकी बहन की शादी उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद कस्बे में होनी है. जिसको लेकर दो दिसम्बर को वह बस और बाइक से बहन का लगन-टीका लेकर शाम के समय फतेहाबाद जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार उनके भाई 20 वर्षीय ऋषिकेश पुत्र मुन्नालाल निवासी हरकंद का पुरा के पैर में घुटने के पास गोली मार दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गोली मारने के बाद बदमाश दो अंगूठी, सोने की चेन और सात लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया. पीड़ित दिवाकर ने बताया कि बदमाशों ने बस पर भी फायरिंग कर दी. बस पर फायरिंग के दौरान बस में मौजूद कुछ लोगों ने दो बदमाशों को पहचान लिया. दोनों बदमाशों की पहचान होते ही बदमाश मौके से फरार हो गए.

घायल ऋषिकेश के परिजनों ने दो बदमाशों की पहचान विष्णु पुत्र राजेंद्र निवासी महेंद्र सिंह का अड्डा और नीरज पुत्र रनवीर के रूप में कर पुलिस को अवगत करा दिया हैं. फिलहाल पुलिस ने वारदात को लेकर जांच शुरू कर दी हैं कि युवक को किन कारणों को लेकर गोली मारी गई और दोनों बदमाश कैसे घायल हुए हैं,या फिर कोई अन्य वारदात में बदमाश घायल हुए हैं.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT