धौलपुर: बंदूक का डर दिखाकर 30 वर्षीय महिला से दुष्कर्म! पति को भी पीटा, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा
धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले की रहने वाली एक 30 वर्षीय विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन युवकों ने पिस्टल की नोक पर विवाहिता से दुष्कर्म किया. आरोपी तीनों युवकों ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इनमें से एक आरोपी पहले भी पीड़िता से छेड़छाड़ कर चुका है.

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी द्वारा पीड़िता पर राजीनामा करने का दबाव भी बनाया जा रहा था. पीड़िता ने पति के साथ सोमवार को महिला थाना पहुंचकर नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.पुलिस ने पीड़ित विवाहिता का सोमवार की देर शाम तक मेडिकल कराकर गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

पीड़िता के साथ पहले भी छेड़छाड़ कर चुका है आरोपी
जिले के महिला पुलिस थाना पर पीड़ित विवाहिता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि गांव के ही एक युवक ने पूर्व में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. जिसका मामला महिला ने पुलिस थाने में दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पीड़िता पर राजीनामा का दबाब बना रहा था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 6 नवम्बर 2022 की रात 9 बजे वह खेतों से काम कर घर आ रही रही थी. उसका पति पीछे आ रहा था,जोकि रास्ते में रह गया था. विवाहिता के घर पहुंचने पर छेड़छाड़ का आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ उसके घर में जबरन घुस गया और घर में पति के नहीं होने पर तीनों ने विवाहिता को पकड़ लिया. इसके बाद तीनों ने जबरन विवाहिता का मुंह बंद कर पिस्टल की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसी बीच पीड़िता का पति घर पहुंचा तो तीनों आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: उमेश मिश्रा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT