Dholpur: प्रेमी को रास नहीं आई गर्लफ्रेंड की बेवफाई, मैसेज कर मिलने बुलाया और फिर कर दिया ये कांड

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Dholpur: प्रेमी को रास नहीं आई गर्लफ्रेंड की बेवफाई, मैसेज कर मिलने बुलाया और फिर कर दिया ये कांड
social share
google news

Dholpur: धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के गांव बरौली में एक व दो फरवरी की रात को एक 25 वर्षीय युवती के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया गया है. पुलिस ने मृतका के प्रेमी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की अन्यत्र सगाई हो जाने से नाराज प्रेमी ने प्यार में बेवफाई का हवाला देकर युवती की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया था. आरोपी युवती के सगे भाई का रिश्ते में साला लगता है.
बता दें कि एक व दो फरवरी की रात को सरमथुरा थाना इलाके के गांव बरौली में 25 वर्षीय युवती पूजा की गला दबा कर हत्या कर दी थी. दो फरवरी को परिजनों ने सीढ़ियो पर गंभीर अवस्था में पूजा को देखा तो सरमथुरा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने मामले की सूचना सरमथुरा पुलिस को दी. पुलिस ने मौका मुआयना कर डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर मामले में अनुसन्धान शुरू किया. 

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

मृत युवती पूजा के भाई सौरभ गर्ग ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस थाना पर दर्ज कराया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर ब्लाइंड मर्डर का अनुसन्धान शुरू किया. पुलिस को साइबर सेल की मदद लेकर पूजा के मोबाइल नंबर के आधार पर उसके प्रेमी प्रयांशु गोयल निवासी अग्रवाल कॉलोनी सरमथुरा की कॉल डिटेल्स प्राप्त हुई. पुलिस को मुखबिर तंत्र से जानकारी मिली की मृतका पूजा का प्रेम प्रसंग प्रयांशु के साथ चल रहा था. प्रेमी प्रयांशु मृतका पूजा के भाई सौरभ का साला हैं. 

भाई के साले ने युवती को मारा?

वारदात के करीब पांच दिन पूर्व ही पूजा की बाड़ी शहर में किसी युवक के साथ सगाई तय हो गई थी. रिश्तेदारी होने की वजह से आरोपी प्रयांशु का मृतका पूजा से मिलना जुलना और उसके घर आना जाना रहता था. इसी के चलते आरोपी प्रयांशु और मृतका पूजा में प्रेम प्रसंग हो गया. मृतका के परिजनों ने प्रयांशु गोयल पर पाबंदी लगा दी और मृतका की बाड़ी शहर में सगाई कर दी. इसके बाद आरोपी प्रयांशु गोयल ने एक व दो फरवरी की रात को गोपनीय ऐप के माध्यम से मैसेज कर मृतका पूजा को बुलाया और प्रयांशु पूजा गर्ग को उसके साथ भाग जाने के लिए बोला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मृतका पूजा ने अपने परिवार की ईज्जत और अन्यंत्र रिश्ता तय हो जाने का हवाला देते हुए भाग जाने से इंकार कर दिया तो आरोपी प्रयांशु ने नाराज होकर प्यार में बेबफाई करने की सजा देने की नीयत से मृतका पूजा की दबा कर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रयांशु  मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शुक्रवार आरोपी प्रयांशु गोयल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अनुसंधान के दौरान आरोपी प्रयांशु ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. 

कॉल डिटेल से पुलिस ने प्राप्त की जानकारी

मृतका पूजा के भाई सौरभ के साले प्रयांशु से उसके प्रेम प्रसंग होने की बात पुलिस को सामने आई. जिसके बाद प्रयांशु को तलाश किया और उसका मोबाईल स्विच ऑफ मिला. इसके बाद पुलिस ने मृतका और उसके प्रेमी के मोबाइल नम्बरों की डिटेल प्राप्त कर मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रयांशु गोयल को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT