धौलपुर: सब्जी बेचने की बात पर दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक घायल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur firing news: धौलपुर में दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ गोलियां चली. जिससे इलाके में दहशत फैल गई. फायरिंग के दौरान मस्जिद में नमाज पढ़ कर अपने घर जा रहे एक 20 वर्षीय युवक को जांघ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला रविवार देर रात बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के इस्लामिया मदरसा के पास हुआ. जानकारी के अनुसार दो पक्षों में सब्जी की ढकेल लगाने को लेकर विवाद हुआ था. तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस जाप्ता तैनात कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है.

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गोली लगने से घायल हुए युवक को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया है. इसी दौरान गोली लगने से घायल हुए युवक के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर एक नाबालिग और उसके पिता पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया. हमले की सूचना पर फिर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

कोतवाली थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि दिन में अरमान तेली निवासी कसाईपाड़ा और शकील पुत्र बैरी कूंजड़ा निवासी लौहार बाजार में सब्जी की ढकेल लगाने को लेकर इस्लामिया मदरसा सब्जी मंडी में मामूली विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग रविवार रात को ही मदरसा सब्जी मंडी में ही एक-दूसरे पर हमला कर दिए. हमले में दोनों पक्षों में जम कर ताबड़तोड़ गोलियां चली. जिसमें मस्जिद में नमाज पढ़ कर अपने घर जा रहे अरबाज पुत्र अब्दुल हई निवासी कसाईपाड़ा की जांघ में गोली लगी. गोली लगने से अरबाज घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा. फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अरबाज को अस्पताल में भर्ती कराया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं घायल हुए अरबाज के गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने बाजार में ढकेल पर अंडे बेच रहे 15 वर्षीय रिहान और उसके पिता बबुआ से मारपीट कर दी. हमले की सूचना पर फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से रिहान के सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: राजू ठेहट हत्याकांड: शूटर्स को हथियार पहुंचाने में शामिल फरार आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT