Dholpur: ससुराल पहुंची थी विवाहिता, पति करना चाहता था दूसरी शादी, मामले में आया चौंकाने वाला मोड 

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Dholpur: ससुराल पहुंची थी विवाहिता, पति करना चाहता था दूसरी शादी, मामले में चौका देने वाला मोड 
Dholpur: ससुराल पहुंची थी विवाहिता, पति करना चाहता था दूसरी शादी, मामले में चौका देने वाला मोड 
social share
google news

Crime News: धौलपुर (Dholpur News) जिले में एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में डेड बॉडी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. नवविवाहित चार साल बाद अपने ससुराल लौटी थी. पुलिस (Police) ने मौके पर एसएफएल टीम और मोबाइल टीम को बुला कर साक्ष्य जुटा कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया. एसडीएम की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं. पुलिस ने पीहर द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

मामला धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव खानपुर का हैं. जहां एक 22 वर्षीय नव विवाहिता रवीना की संदिग्ध अवस्था में डेड बॉडी कमरे के बैड पर मिली है. ससुराल पक्ष ने रवीना द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी. लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुराल पक्ष घर से भाग गया और मौके पर मृतका की बड़ी बहन मिली. पुलिस को मृतका की डेड बॉडी कमरे के बैड पर मिली. पुलिस ने घटना की सूचना पीहर पक्ष को दी. पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने एसएफएल टीम और मोबाइल टीम को बुला कर कार्रवाई को अंजाम दिया.

दोनों बहनों की साथ हुई थी शादी

घटना को लेकर भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके के गांव नगला खोहरी के रहने वाले मृतका रवीना के पिता रज्जो जाटव ने बताया कि 19 अप्रैल 2019 को उसने अपनी बड़ी बेटी सपना और छोटी बेटी रवीना की शादी खानपुर मीणा के रहने वाले सुरेंद्र और धर्मेंद्र के साथ की थी. शादी के वक्त रवीना छोटी थी और दसवीं में पढ़ती थी. जिसके कारण उन्होंने रवीना को ससुराल के लिए विदा नहीं किया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: श्मशान घाट में चिता से गायब हुईं अस्थियां! फिर सामने आई ये चौंकाने वाली बात

पहली बार ससुराल आई थी रवीना

रवीना इस साल बारहवीं में 82 प्रतिशत अंक लेकर आई है और शादी के बाद एक महीने पहले ही रवीना पहली बार अपनी ससुराल खानपुर मीणा आई थी. जहां उन्हें पता लगा कि रवीना का पति धर्मेंद्र दूसरी शादी करना चाहता है तो उन्होंने अपने छोटे बेटे के साथ वकील और रवीना के साथ खानपुर भेजा कि ऐसे शादी क्यों कर रहा है. रवीना के साथ मारपीट की और हाथ फ्रैक्चर किया. घटना के समय मौके पर पुलिस पहुंची और रवीना और ससुरालपक्ष में से एक जने को गिरफ्तार कर लाई. पुलिस के सामने समझौता हुआ तो रवीना ने ससुराल में रहने की बात कही और रवीना 22 तारीख से ससुराल में रह रही थी.

ADVERTISEMENT

दहेज मांगने का भी आरोप लगा

मृतका के पिता रज्जो ने रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बेटी रवीना का पति धर्मेंद्र और अन्य ससुरालीजन एक लाख रुपए के अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे थे. दहेज नहीं लाने पर उसकी बेटी रवीना के साथ मारपीट की जाने लगी और 26 जुलाई को रवीना की लाठी डंडों से बेरहमी से मारपीट की गई थी, जिसके कारण 28 जुलाई को मारपीट में घायल हुई रवीना की मौत हो गई. पुलिस ने पीहर द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया ने अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: Rajasthan में स्टांप पर बिकी बेटी, बोली- तब 12 साल की उम्र थी, रातभर चिल्लाती रही पर कोई नहीं आया

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT