धौलपुर: नाबालिग साली ने करवाया जीजा और दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur crime news: धौलपुर में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाने में एक नाबालिग ने जीजा और उसके भाई के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पीड़िता ने इसकी शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की है. आरोप है कि जीजा ने 16 वर्षीय नाबालिग साली से रेप करने के बाद अपने भाई, बेटे और दोस्तों ने भी रेप किया. इसके बाद आरोपी जीजा ने नाबालिग साली को बेच दिया.

पीड़ित नाबालिग ने गैंगरेप का आरोप अपने जीजा और उसके छोटे भाई, पुत्र के साथ दोस्तों पर लगाया था. साथ ही जबरन देह व्यापार करवाने के भी गंभीर आरोप लगाए थे. पीड़ित नाबालिग ने 22 दिसम्बर को महिला पुलिस थाने पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में उसके पिता किसी मामले में जेल हो गईथी. इसके बाद नाबालिग के भरण पोषण की जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन उसे अपने घर पर ले गए.

रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही जीजा का छोटा भाई और पुत्र भी दुष्कर्म की वारदात में शामिल हो गए. आरोपी डरा धमका कर जबरन पीड़िता को नशा करा कर दुष्कर्म करते रहे. इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए. कोलकाता में भी जीजा के साथ दोस्त भी पीड़िता के साथ रेप करते रहे. पीड़ित नाबालिग के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर डराया और धमकाया जाता था. पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में देहव्यापार के धंधे में छोड़ आया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जब पीड़ित नाबालिग का पिता जेल से छूटकर अपने घर आया तो उसने अपनी बड़ी बेटी से संपर्क किया और पिता के जेल से छूटने की जानकारी पीड़ित नाबालिग को लग गई. फिर वह देह व्यापार के चंगुल से निकल कर कोलकाता से धौलपुर पहुंच गई. धौलपुर पहुंच कर पीड़िता ने आपबीती से पिता को अवगत कराया. इसके बाद 22 दिसम्बर को पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर महिला पुलिस थाने पर जीजा, उसके छोटे भाई और पुत्र के साथ दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का का मामला दर्ज कराया था।

वहीं पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का भी आरोप लगाया. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामले में समझौता करवा कर एफआर लगवाना चाह रहा है. जिसके कारण पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर रही हैं.

ADVERTISEMENT

वहीं धौलपुर शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि महिला थाने पर गैंग रेप का मामला दर्ज हुआ है. जिसमें एक नाबालिग बालिका ने कुछ लोगों पर गैंग रेप करने और कुछ अवैध कार्य में संलिप्त करने का आरोप लगाया है. पॉक्सो एक्ट की धाराओं और आईपीसी की धारा 376 डी में मामला दर्ज किया है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: चूरू: रात में अंगीठी जलाकर सोया परिवार, सुबह तक 3 लोगों की सांसें उखड़ी, मासूम की हालत गंभीर

    ADVERTISEMENT