धौलपुर: तेज रफ्तार ऑटो पलटने से आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल, मृत्यु भोज में शामिल होकर लौट रहे थे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके में घुमावदार मोड़ पर तेज रफ्तार ऑटो पलट गया. दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें तहसीलदार ने सरकारी गाड़ी से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि छात्रों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. पुलिस ने ऑटोरिक्शा जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बसई नवाब गांव निवासी आधा दर्जन से अधिक बच्चे अपने रिश्तेदार के यहां मृत्यु भोज में बीघा का पुरा गांव शामिल होने गए थे. बुधवार को अर्धवार्षिक परीक्षा होने की वजह से सभी बच्चे बाड़ी-सड़क मार्ग से ऑटो में बैठ गए थे. ऑटो चालक काफी तेज रफ्तार में ड्राइव कर रहा था. पार्वती नदी के नजदीक घुमावदार मोड़ पर ऑटो चालक संतुलन खो बैठा और ऑटो बेकाबू होकर पलट गया.

यह भी पढ़ें: जयपुर: सोशल मीडिया पर तमंचे पे डिस्को रील से मशहूर हुई लेडी डॉन रेखा गिरफ्तार, जानें वजह

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दुर्घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटनास्थल पर आसपास के ग्रामीण पहुंच गए. इसी दौरान कॉलेज की बिल्डिंग का निरीक्षण कर लौट रहे तहसीलदार देवेंद्र तिवारी भी मौके पर पहुंच गए. तहसीलदार ने एंबुलेंस को सूचना दी. घायल विद्यार्थियों को तहसीलदार ने अपनी गाड़ी एवं एंबुलेंस के माध्यम से सैपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बच्चों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ऑटोरिक्शा को कब्जे में ले लिया है. दुर्घटना के बाद ऑटो चालक फरार बताया जा रहा है.

    ADVERTISEMENT