धौलपुर: छात्र की गोली मारकर की हत्या, खेत में मिला शव

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur crime news: धौलपुर में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बारहवीं कक्षा में पढ़ रहे एक 22 वर्षीय छात्र का शव मिला है. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. मामला सदर थाना इलाके के महादेव का अड्डा गांव का है. छात्र के शरीर में चोट के निशान और उसके सिर में गोली मारी हुई है. सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर एसएफएल टीम और मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बुला कर साक्ष्य जुटाएं है. जहां पुलिस ने मृतक छात्र के शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि शनिवार को पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसकी पहचान सुग्रीव (22) पुत्र जनक सिंह निवासी तिघरा के रुप में हुई. जहां परिजनों ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. जिसके चलते मृतक सुग्रीव और उसका परिवार गांव छोड़कर शहर में रहने लग गया. सुग्रीव धौलपुर शहर में रहकर 12 वीं कक्षा में पढ़ रहा था.

परिजनों से प्राथमिक पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि सुग्रीव को गांव ही विरोधी गुट के लोग शनिवार को घर से बुलाकर ले गए थे. जहां उसके साथ मारपीट की और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मौके पर छात्र के शव के साथ उसकी बिना नंबर की बाइक खड़ी हुई थी. मामला संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों ने रिपोर्ट दी है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: अजमेर: रिसॉर्ट में आपसी रंजिश में हुई फायरिंग, पूर्व पार्षद की मौत

    ADVERTISEMENT