Dholpur: बहू की इस बात से परेशान होकर सास-ननद ने दे दी जान, सामने आई ये वजह!

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Dholpur: बहू की इस बात से परेशान होकर सास-ननद ने दे दी जान, सामने आई ये वजह!
Dholpur
social share
google news

Dholpur: धौलपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां कथित रूप से एक पुत्रवधू से परेशान होकर सास-ननद ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार सास-ननद पुत्रवधु द्वारा घर में आए दिन होने वाले झगड़े से तंग रहती थी. जिसके कारण दोनों ने अपनी जान दे दी. देर रात जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मनियां के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया. पुलिस ने शवों की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी.

मामला धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके के डंडोली गांव का हैं. जहां के रहने वाले वीरी सिंह जाटव की पत्नी 53 वर्षीय जमुना ने अपनी 18 वर्षीय पुत्री संजना को साथ लेकर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी है.

आए दिन होता था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक वीरी सिंह के परिवार में उसके पुत्र की पत्नी आए दिन घर में झगड़ा करती रहती थी और साथ ही आत्महत्या करने की भी धमकी देती थी. घर में रोजाना पुत्रवधु द्वारा छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करना और आत्महत्या की धमकी की डर की वजह से सास जमुना अपनी 18 साल की बेटी संजना को साथ लेकर बीती देर रात रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई. जहां दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. देर रात को ही सूचना पर रेलवे ट्रेक पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मनियां के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा कर परिजनों को सूचना दी.

यह भी पढ़ें...

एक दिन पहले क्या हुआ था?
        
मृतका जमुना के दो पुत्र और पांच पुत्रियां हैं. जिनमें से चार पुत्रियों और दोनों पुत्रों की शादी हो चुकी हैं. मृतका जमुना के पुत्र सुनील की पत्नी तमन्ना आए दिन घर में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी. बुधवार को भी पुत्रवधु तमन्ना ने घर में झगड़ा किया और आत्महत्या करने की धमकी दे दी. पुत्रवधु की धमकी की वजह से सास जमुना देवी और उसकी बेटी संजना ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT