धौलपुरः दहेज के लिए करते थे परेशान! युवती को लेने पहुंचे पिता-पुत्र तो ससुराल पक्ष ने बेरहमी से पीटा

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में मनियां थाना इलाके में पिता और पुत्र से पिटाई का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के गांव बाल गोविंद का पुरा में यह वारदात सामने आई. पीड़ित ने बहन के ससुराल पक्ष पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है.

वहीं, घायल पिता और पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों का उपचार चल रहा हैं और पीड़ित ने ससुराल पक्ष के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

परिवादी अजय पुत्र चोब सिंह ने बताया कि उसकी बहिन पूनम की शादी एक साल पहले बाल गोविंद का पुरा निवासी तिलक सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह के साथ हुआ. लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग शुरू कर दी और पूनम को प्रताड़ित करने लगे. शुक्रवार को आरोपियों ने फोन कर कहा कि पूनम को यहां से ले जाओ.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सियासी किस्साः जब भैरोसिंह शेखावत बने CM तो मां ने पूरे गांव में बांटी मिठाई, बोलीं- मेरा बेटा संरपंच बन गया

पीड़ित अपने पिता और भाई सुनील के साथ ससुराल पहुंचा और समझाइश की. लेकिन आरोपियों ने बेरहमी से तीनों लोगों को पीटा. जिससे पिता के दोनों पैर टूट गए और भाई के सर में चोट आ गई. पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद फिर से 8-10 लोगों ने हमारे साथ मारपीट की. थाना एसएचओ लाखन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं और मामले में कार्रवाई जारी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः टोंक में चाय पीने को लेकर हुई बहस, पीट-पीटकर ट्रक ड्राइवर को मार डाला, 6 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT