जोधपुरः टैंकर से भीषण टक्कर में जिंदा जला कार सवार, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में गुरुवार रात करीब 8 बजे टैंकर और इनोवा के बीच भीषण टक्कर हुई. ग्रामीण क्षेत्र में मेगा हाईवे पर हुआ हादसा इतना भयंकर था कि देखते ही देखते इनोवा जलकर खाक हो गई. आग इतनी तेजी से फैली कि पलक झपकते ही पूरी इनोवा को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते ड्राइवर के लिए बच निकल पाने का भी मौका नहीं बचा और वह गाड़ी के साथ ही जिंदा जल गया.

थानाधिकारी ने बताया कि वह अपने गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान ही मेगा हाईवे से गुजरते समय टैंकर से टक्कर हुई. हादसा होने के बाद लोगों का जमावड़ा हो गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आग बुझाने का भी काफी प्रयास किया. लेकिन ड्राइवर की जान नहीं बच पाई.

वहीं, आग के चलते इनोवा के दरवाजे भी लॉक हो गए थे. इस बीच जब लोग गाड़ी पर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे, तो गाड़ी में फंसा ड्राइवर आग में तड़पता हुआ नजर आ रहा था. इस दौरान हादसे की सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को भी दी गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल पहुंची. लेकिन तब तक चालक दम तोड़ चुका था. मौके पर पहुंचे शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने ड्राइवर सोइंतरा निवासी ड्राइवर हड़मत सिंह राजपूत की मौत की पुष्टि की.

    ADVERTISEMENT