झालावाड़: 1 साल के बेटे को अकेला देखकर पिता ने घोंटा गला, पुलिस को बोला- अशुभ था

Firoz Khan

ADVERTISEMENT

झालावाड़: 1 साल के बेटे को अकेला देखकर पिता ने घोंटा गला, पुलिस को बोला- अशुभ था
झालावाड़: 1 साल के बेटे को अकेला देखकर पिता ने घोंटा गला, पुलिस को बोला- अशुभ था
social share
google news

Jhalawar Crime News: राजस्थान (rajasthan news) के झालावाड़ (jhalawar news) में एक पिता ने अपने ही 1 साल के बेटे का गला घोंटकर हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसका बेटा अशुभ था और वह अपनी बदहाली के लिए उसे जिम्मेदार मानता था.

गौरतलब है कि आरोपी पिता अब्बास अली ने सोमवार की दोपहर झालावाड के खानपुर में 13 माह के मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद वह मकान में ताला लगाकर फरार हो गया लेकिन कोटा ग्रामीण एरिया की पुलिस ने रामगंजमंडी से उसे गिरफ्तार कर लिया. 

बेटे के पैदा होने के बाद पिता को हो गया था कर्जा

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसका बेटा पैदा हुआ तो उसके बाद वह स्वयं बीमार हो गया. वह जो भी काम करता था वो खराब हो जाता था. उसके उपर कर्ज चढ़ता जा रहा था जिससे वह परेशान रहने लगा. इसलिए उसने अपने ही बेटे को मार डाला. फिलहाल खानपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना के वक्त बच्चे की मां मस्जिद में गई हुई थी

आरोपी पिता ने अपने 13 माह के बेटे की हत्या करने के लिए पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी. उस दिन मस्जिद में खाने का प्रोग्राम था. बीमारी का बहना बनाकर वह घर पर ही रुक गया. इसके अलावा आरोपी की पत्नी यास्मीन एवं उसका बड़ा बेटा मस्जिद में खाना खाने चले गए. इसके बाद घर पर रुके अब्बास ने मौका देखकर अपने ही 13 माह के मासूम की जान ले ली. मस्जिद से खाना खाकर जब बच्चे की मां घर आयी तो मकान पर ताला लगा होने पर उसने अपने पति अब्बास को फोन किया. उसने फोन नही उठाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने मकान का ताला तोड़ दिया. मकान के अन्दर अपने बेटे की लाश देखकर मां यास्मीन बेहोश हो गयी.

मृतक बच्चे के मामा ने दर्ज करवाया मुकदमा

मृतक बच्चे के मामा अली हुसैन ने अब्बास अली के ऊपर 13 माह के बच्चे की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बुधवार को अभियुक्त को न्यायालय मे पेश किया जायेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: CID में हुआ सलेक्शन और कर लिया सुसाइड, IAS बनना चाहती थी 22 वर्षीय छात्रा, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT