'ठांय-ठांय'..अलवर में रेस्टोरेंट पर फायरिंग, कर्मचारी को थमाई 1 करोड़ की पर्ची..पैसे न देने पर माथे पर गोली मारने की दी धमकी

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

alwar
alwar
social share
google news

Alwar Crime News: अलवर शहर के जेल सर्किल के पास साई लीला रेस्टोरेंट पर दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. उसके बाद रेस्टोरेंट के रिसेप्शन पर बैठे कर्मचारियों को एक पर्ची थमाई और उसके बाद फरार हो गए. पर्ची में लिखा था एक करोड़ चाहिए, नहीं तो अगली गोली माथे में लगेगी. अभी तो ट्रेलर था. रंगदारी की पर्ची में चार बदमाशों के नाम भी लिखे हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप बच गया. शहर में नाकेबंदी की गई. शहर से बाहर जाने वाले व शहर की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर देर रात तक वाहनों की जांच पड़ताल की गई.

अलवर शहर में बदमाश खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. शहर के बीचो-बीच जेल का चौराहे के पास पेट्रोल पंप के सामने साईं लीला रेस्टोरेंट के बाहर बाइक पर आए दोनों का नकाबपोश बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए खुलेआम पहले तो फायरिंग की और उसके बाद रिसेप्शन पर बैठे राजेश नाम के कर्मचारियों को रंगदारी की पर्ची थमाई और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. फायरिंग की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हुए. रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे जिले में नाकाबंदी की गई. सभी प्रमुख चौराहों पर वाहनों की जांच पड़ताल शुरू हुई. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

बदमाशों का नाम आया सामने

बदमाशों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को रंगदारी की जो पर्ची थमाई उसमें दिल्ली वाजिदपुर हैप्पी, मनजीत, नेहरा, सनी काकरान और अतुल जाट का नाम के बदमाशों का नाम लिखा हुआ है. साथ ही पर्ची में एक करोड़ रुपए चाहिए, नहीं तो अगली गोली माथे में लगेगी, अभी तो ट्रेलर था. यह लिखा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्टोरेंट की सीसीटीवी कैमरे को चेक किया. लेकिन इस दौरान पता चला कि रेस्टोरेंट की सीसीटीवी कैमरे खराब मिले. इसके बाद घटनास्थल के आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे व चौराहों पर लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की जा रही है. देर रात तक पुलिस टीम इस प्रक्रिया में लगी रही. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अलवर में तीसरी घटना

अलवर में इस तरह की यह तीसरी घटना है. सबसे पहले बदमाशों ने जेल का चौराहे के पास कर्मचारी कॉलोनी के बाहर दूध मिष्ठान भंडार पर फायरिंग करके रंगदारी की पर्ची फेंकी थी. तो उसके बाद टेल्को चौराहे के पास ओल्ड राव होटल के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की और उसके बाद रंगदारी की पर्ची फेंक कर फरार हो गए. दोनों ही घटना में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वो अपने साथी बदमाशों को अलवर जेल में शिफ्ट होना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. ऐसे में अलवर पुलिस अब अलग-अलग एंगलों से घटना की जांच कर रही है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश शहर से बाहर की तरफ जाने वाले टेल्को की तरफ जाने वाली सड़क मार्ग की ओर चले गए.

पहले फेंकी गई पर्ची में था इन बदमाशों का नाम

मामले की जांच पड़ताल कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अलवर शहर के टेल्को चौराहे के पास 29 अक्टूबर 2023 को ओल्ड राव होटल पर फायरिंग व रंगदारी मांगने के लिए 50 लाख रुपए की पर्ची फेंकी गई थी. उस पर्ची में जिन बदमाशों का नाम लिखा हुआ था. उन बदमाशों का नाम इस पर्ची में भी लिखा हुआ है. दोनों पर्चियां की हैंडराइटिंग एक जैसी है. ऐसे में साफ है की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश एक है. इन बदमाशों का उद्देश्य केवल जेल में बंद अपने साथियों को अलवर जेल में शिफ्ट करवाना है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT