फ्लैट में मिला युवती का शव, बहन ने प्रेमी पर लगाया ये गंभीर आरोप

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Girl’s dead body found hanging from the noose: अलवर (alwar crime news) के टेरा हेरिटेज सोसाइटी के एक फ्लैट में 24 साल की युवती का शव फंदे से लटका मिला है. बताया जा रहा है कि युवती फ्लैट में अकेली रहती थी और 2 दिन से उसका फोन भी बंद आ रहा था. जब वह 2 दिन तक कंपनी में नहीं गई तो उसकी बड़ी बहन के पास कंपनी का फोन आया. बड़ी बहन ने जाकर देखा तो पूरे मामले का पता चला.

खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र स्थित टेरा हेरिटेज सोसाइटी की 12वीं मंजिल पर रहने वाली 24 वर्षीय पारुल सचान का शव फ्लैट में फंदे से लटका मिला. पारुल खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित कैपस्टोन कंपनी में परचेज डिपार्टमेंट में सीनियर मैनेजर के पद पर काम कर रही थी. मृतका की बहन ज्योति ने बताया कि पारुल के साथ ही देवेंद्र देशपाल नाम का लड़का भी काम करता है. वो विगत 2 साल से उसके संपर्क में है. पारुल और देवेंद्र दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ घूमने जाते थे. कभी-कभी एक साथ भी रहते थे. ज्योति को शक है कि देवेंद्र देशपाल ने ही उसकी छोटी बहन पारुल की हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया है. अब ज्योति देवेंद्र देशपाल के खिलाफ उसकी बहन की हत्या करने का मामला दर्ज करवाने की बात कह रही है.

ज्योति ने बताया कि उसकी छोटी बहन पारुल सचान की बॉडी फ्लैट के अंदर ही फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. उसका 2 दिन से फोन भी बंद आ रहा था. उसकी कंपनी से फोन आया की पारुल 2 दिन से कंपनी में नहीं आ रही है. ज्योति ने उसकी तलाश शुरू की तो पारुल का शव उसी के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. ज्योति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके और शव को भिवाड़ी जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

अलवर में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT