हनुमानगढ़: लाखों रुपए की गहना चोरी का खुलासा, भांजा ही निकला चोर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Hanumangarh news: हनुमानगढ़ में हुई लाखों की चोरी का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पीड़ित के भांजे ने वारदात को अंजाम दिया था. बता दें हनुमानगढ़ के रावला थाना क्षेत्र के 17 केडी गांव में जगदीश खीचड़ के घर पर 27 दिसंबर को दिनदहाड़े चोरी हो गई थी. जिसमें 55 तोला चांदी, 57 तोला सोने के 30 लाख रुपए के जेवरात पार हो गए थे. इस मामला में पुलिस के हत्थे चोरी का मुख्य आरोपी चढ़ा.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी रविंद्र गोदारा (28) निवासी 17 केडी रावला पीड़ित जगदीश खीचड़ का भांजा है. उसने अपने साथी अमन डेलू (22) और गोलूवाला के निवा दान बास निवासी विजय पाल स्वामी (20) के साथ मिलकर अपने ही मामा के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विजयपाल स्वामी चोरी के मुख्य आरोपी रविंद्र का धर्म का भांजा बना हुआ है. उसके खिलाफ गोलूवाला थाने में मारपीट का एक मामला भी दर्ज है. वहीं रविंद्र गोदारा रावला क्षेत्र में नशे की सप्लाई से जुड़े होने की जानकारी मिल रही है. उसके खिलाफ रावला थाने में एनडीपीएस का 1 व मारपीट के कई मामले दर्ज हैं. अभी तीनों आरोपी 12 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर है. रिमांड के दौरान कई अन्य खुलासे भी होने की संभावना है. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस गहनों की बरामदगी का प्रयास भी करेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: श्रीगंगानगर: भारत-पाक बॉर्डर पर मिली करोड़ों की हेरोइन, जांच में जुटी BSF

    ADVERTISEMENT