भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, जमीनी विवाद में युवक को ट्रैक्टर से कुचला, वीडियो देखकर सहम जाएंगे

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, जमीनी विवाद में युवक को ट्रैक्टर से कुचला, वीडियो देखकर सहम जाएंगे
भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, जमीनी विवाद में युवक को ट्रैक्टर से कुचला, वीडियो देखकर सहम जाएंगे
social share
google news

Bharatpur: भरतपुर जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति पर बार-बार ट्रैक्टर चढ़ाया जा रहा है. यह वीडियो भरतपुर के बयान है, जहां दो पक्षों के बीच विवादित जमीन को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई.

ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने की इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस झगड़े में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह मामला बयाना थाना इलाके के गांव अड्डा का है. जहां गांव के दो पक्ष बहादुर सिंह गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा था. दोनों पक्षों के बीच तीन दिन पहले भी झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से बयाना थाने में शिकायत दर्ज हुई थी और पुलिस ने दोनों ही पक्षों के करीब 22 लोगों को पाबंद किया था.

विवादित जमीन जोतने पर विवाद

जानकारी के मुताबिक बहादुर सिंह गुर्जर पक्ष के लोग विवादित जमीन को ट्रैक्टर लेकर जोतने के लिए चले गए थे. जिसकी सूचना के बाद दूसरे पक्ष से अतर सिंह गुर्जर के परिवार वाले भी विरोध करने पहुंच गए. खेत की जुताई के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और जब करीब 45 वर्षीय नरपत सिंह गुर्जर ने ट्रैक्टर को रोककर विरोध करने की कोशिश की तो ट्रैक्टर चालक ने उसको कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लड़ाई का वीडियो बनाते रहे ग्रामीण

झगड़े को देखने के लिए ग्रामीण भी काफी संख्या में में इकट्ठे हो गए. मगर किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया और ग्रामीण अपने मोबाइल में इस घटना को कैद करते रहे. वीडियो में देखा भी जा सकता है कि ट्रैक्टर चालक नरपत सिंह गुर्जर को बार-बार ट्रैक्टर चढ़ा कर कुचल रहा है. वह नरपत सिंह गुर्जर पर तब तक ट्रैक्टर चढ़ता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है. सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को बयाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. नरपत सिंह को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

एएसपी ओमप्रकाश कलवानी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच तीन दिन पहले भी झगड़ा हुआ था और आज भी उनमें झगड़ा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है. पुलिस शिकायत का इंतजार कर रही है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मृतक के भाई विनोद गुर्जर ने बताया कि खेत को लेकर झगड़ा था और वे लोग जबरदस्ती खेत की जुताई कर रहे थे जिसका विरोध करने हम पहुंचे थे. मगर उन लोगों ने ट्रैक्टर से कुचल कर मेरे भाई की हत्या कर दी है. तीन दिन पूर्व भी झगड़ा किया था मगर पुलिस ने सिर्फ पाबंद कर दिया था.

ADVERTISEMENT

देखें वीडियो:

ADVERTISEMENT

Loading the player...

 

Rajasthan Election 2023: कौन हैं राजस्थान का सबसे अमीर विधायक, जिसके पास है अथाह दौलत, देखें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT