बाड़मेरः सरकारी स्कूल के टीचर ने घर में घुसकर किया रेप! लड़की की हत्या कर फरार हो गया आरोपी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer news: राजस्थान में सरकारी स्कूल के टीचर ने स्कूल में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि टीचर ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ रेप किया और विरोध करने पर नाबालिग की हत्या कर शव वॉटर टैंक में फेंक दिया. घटना राजस्थान के बाड़मेर (Barmer news) जिले के बाखासर थाना क्षेत्र की है. रविवार को 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग स्कूली छात्रा का शव पानी के टांके (वॉटर टैंक) में मिला था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेड़वा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर सरकारी स्कूल टीचर प्रहलाद राम के खिलाफ नाबालिग का रेप कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

शादी में गए थे परिवार के लोग

परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि शनिवार को परिवार के लोग एक शादी समारोह में गए हुए थे. घर में 17 वर्षीय नाबालिग बेटी, उससे छोटा बेटा और बुजुर्ग दादी घर पर थे. परिजनों का आरोप है कि शनिवार रात को करीब 12 बजे के आसपास स्कूल टीचर प्रहलाद राम घर में घुस आया और उसकी 17 साल की नाबालिग के साथ रेप किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोप है कि नाबालिग ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर शव को खेत में बने टांके (वॉटर टैंक) में डाल दिया.

स्कूल में पहले भी नाबालिग के साथ की थी छेड़छाड़

परिजनों का आरोप है कि सरकारी स्कूल टीचर प्रहलाद राम हिंदी का लेक्चरर है. स्कूल में भी उनकी नाबालिग बेटी के साथ आए दिन अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करता था. साथ ही अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था. बेटी के परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने समाज के वरिष्ठ लोगों को टीचर की करतूतें बताई. जिसके बाद समाज के लोगों ने आरोपी टीचर से समझाईश भी की थी. आरोप है कि टीचर प्रहलाद राम को जब पता चला कि नाबालिग के परिजन शादी में गए हैं तो आरोपी टीचर रात में घर में घुस गया. सुबह जब परिजनों ने छात्रा की तलाश की तो छोटे भाई ने खेत के टांके में नाबालिग का शव देखा. भाई के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. टांके के पास पैरों के निशान देखकर लोगों ने आरोपी टीचर को फोन किया तो उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम देना कुबूल किया है. हालांकि पुलिस इस बारे में जांच पड़ताल कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी टीचर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और मर्डर की धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. घटना के बाद से ही आरोपी टीचर फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जगह -जगह दबिशें दे रही हैं. पुलिस ने मृतक नाबालिग के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड को मारने की सनक में 1-2 नहीं, बल्कि 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल, फिर भी ये एक गलती पड़ गई भारी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT