हनुमानगढ़ में ससुर ने अपनी ही बहू पर फेंका तेजाब, झुलसने से बचे बच्चे, सामने आई ये वजह

Gulam Nabi

ADVERTISEMENT

हनुमानगढ़ में ससुर ने अपनी ही बहू पर फेंका तेजाब, झुलसने से बचे बच्चे, सामने आई वजह
हनुमानगढ़ में ससुर ने अपनी ही बहू पर फेंका तेजाब, झुलसने से बचे बच्चे, सामने आई वजह
social share
google news
Hanumangarh Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh News) में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के भादरा में एक ससुर ने अपनी ही बहू पर तेजाब फेंककर जला दिया. जब वह दोबारा तेजाब लेने के लिए बाहर आया तो बहू ने दरवाजा बंद कर लिया. इसके बावजूद उसने दीवारों से और गेट को तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
पीड़िता के पति का आरोप है कि उसका पिता उसकी पत्नी को मारने के इरादे से आज घर में घुसा था. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है उसने दो लड़कों से मोटरसाइकिल पर तेजाब मंगवाया और तेजाब लेकर घर में घुस गया. फिर उसने अपनी बहू को मारने के इरादे से उस पर तेजाब फेंक दिया.

घर से निकालने की धमकी देता है ससुर

पीड़िता अजमत का कहना है कि उसका ससुर लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है घर से निकलने की धमकी देता है. इस बात को लेकर वह आए दिन लड़ाई भी करता है. लेकिन हद तब हो गई जब उसने तेजाब फेंककर उसकी जान लेने की कोशिश की. वहीं अजमत की बहन जरीना ने भी कहा कि “मेरा ससुर दोनों बहनों को घर से निकलना चाहता है. लेकिन हम घर से नहीं जाएंगे क्योंकि यह घर हमारा भी है. जब उसका बस नहीं चला तो वह हमको जलाकर मार देना चाहता है.”

घटना के दौरान झुलसने से बचे बच्चे

पीड़िता की बहन का कहना है कि उसने बीच बचाव किया जिससे गनीमत रही कि बच्चे झुलसने से बच गए. वहीं पीड़िता अजमत को भादरा में प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया. पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: मंत्री जाहिदा खान की रैली में चले लात-घूंसे, वीडियो पर कमेंट करने वाले से शख्स ने ऐसे लिया बदला

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT