जोधपुर गैंगरैप मामले में सीएम गहलोत ने बीजेपी पर खड़े किए सवाल, डोटासरा ने भी जमकर घेरा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: 'मैं अभी 73 साल हूं और एकदम फिट', सीएम गहलोत के करीबी MLA ने जताई चुनाव लड़ने की इच्छा
Rajasthan: 'मैं अभी 73 साल हूं और एकदम फिट', सीएम गहलोत के करीबी MLA ने जताई चुनाव लड़ने की इच्छा
social share
google news

Gehlot attack on BJP: जोधपुर गैंगरेप मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस अब बीजेपी को घेरने में जुटी है. इसे लेकर अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी के चाल-चरित्र पर सवाल खड़े किए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारी बेटियां सुरक्षा व सम्मान की हकदार हैं. बलात्कार की घटनाएं सभ्य समाज के लिए कलंक हैं. ऐसे जघन्य कृत्य की जितनी निंदा की जाए, वह कम है. परन्तु बीजेपी नेता हमेशा ऐसी घटनाओं की निंदा करने की बजाय राजनीतिक स्वार्थपूर्ति के लिए सरकार पर झूठे आरोप लगाने लग जाते हैं.

जोधपुर और मध्य प्रदेश के दतिया में रेप की घटनाओं में बीजेपी और उनके संगठनों से संबद्ध लोगों की सहभागिता की खबरें आ रही हैं. ऐसी घटनाओं से भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा बेनकाब हो चुका है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन घटनाओं पर मौन रहे और इन घटनाओं की निंदा तक नहीं की. जो महिला सुरक्षा पर भाजपा की गंभीरता का परिचायक है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस पूरे मामले में सीएम ने पुलिस की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस ने जिस मुस्तैदी के साथ महज 2 घंटे में जोधपुर में नाबालिग बिटिया के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार किया, वह प्रशंसनीय है. आरोपी चाहे कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो, प्रदेश सरकार मासूम बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दोषियों को कठोरतम सजा दिलाएगी.

डोटासरा ने बीजेपी से मांगा जवाब
इधर, इस पूरे मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हम बार बार ये कहते हैं कि अपराधी की ना कोई जाति होती है, ना कोई धर्म और ना कोई पार्टी. अपराधी केवल अपराधी होता है. लेकिन बीजेपी हर घटना को राजनैतिक रंग देकर बेवजह सरकार और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने का षड्यंत्र रचती है. अब भाजपा के स्टूडेंट विंग एबीवीपी से संबंधित एक कार्यकर्ता रेप जैसे घिनोने काम में लिप्त होने की पुलिस रिपोर्ट के बाद भाजपा के लोग क्या जवाब देंगे?

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर के खेल मैदान पर रविवार सुबह एक नाबालिग के साथ छात्रों ने गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कृष्णा गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग युवती और युवक ब्यावर अजमेर से आए थे.

ADVERTISEMENT

नाबालिग से गैंगरेप के मामले में 4 गिरफ्तार, एबीवीपी के प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे आरोपी, यहां पढ़िए पूरी खबर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT