जयपुर: बिजनेसमैन से मांगी 1 करोड़ की फिरौती, लॉरेंस के गुर्गे रोहित गोदारा आया नाम!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan crime news: राजस्थान में लॉरेंस विश्नोई गैंग के खास गुर्गों में शामिल रोहित गोदारा के नाम से जयपुर के बिजनेसमैन से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. गैंगस्टर ने बिजनेसमैन को व्हाट्सअप पर फिरौती का कॉल किया और राशि नहीं देने पर अपहरण की भी धमकी दी है. जिसके बाद पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दी है लेकिन पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने से कतरा रही है. दरअसल जयपुर के सी-स्कीम में रहने वाले कंट्रेक्शन व क्लब बिजनेस के व्यापारी जितेंद्र पंवार के व्हाट्सअप पर रविवार शाम 6:19 बजे वॉट्सऐप कॉल आया.

कॉल करने वाले ने खुद को बीकानेर का गोदारा बताकर धमकी देते हुए सोमवार शाम तक 1 करोड़ रूपये की डिमांड की और तय समय पर फिरौती की राशि नहीं देने पर उठा लेने की भी धमकी देकर बदमाश ने कॉल काट दिया. जिसके बाद बिजनेसमैन जितेंद्र पंवार ने अशोक नगर थाने में 1 करोड़ की फिरौती के लिए धमकी भरा कॉल आने का मामला दर्ज करवाया है.

मामले की जांच कर रहे अशोक नगर थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि व्यापारी जितेंद्र के पास व्हाट्सअप पर कॉल आया था. लेकिन यह अभी कन्फर्म नहीं है कि वो रोहित गोदारा ही है. लेकिन बदमाश ने खुद को रोहित गोदारा बताया है. हालांकि फिरौती की डिमांड के बाद वापस बदमाश का कॉल नहीं आया है, लेकिन फिर भी पुलिस फिरौती के लिए वॉट्सऐप कॉल वाले मोबाइल नंबर के ट्रेस का प्रयास कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बता दें कि लॉरेंस विश्नोई के खास गुर्गों में सबसे ऊपर रोहित गोदारा राजस्थान में लॉरेंस गैंग को ऑपरेट करता है. रोहित गोदारा पर रंगदारी के लिए बड़े व्यापारियों पर गोली चलवाने के कई मुकदमें इसके नाम दर्ज हैं. यहीं नहीं जयपुर में वो पहले भी कई व्यपारियों को धमका चुका है, लेकिन अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस का नाम आने के बाद से ही रोहित की सरगर्मी से तलाश राजस्थान पुलिस भी कर रही है, लेकिन वो आगे-आगे पुलिस उसके पीछे-पीछे है.

यह भी पढ़ें: पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या? रात को गड्डा खोदकर लाश को दफनाया

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT