जयपुर: कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कंबल खरीदने गई महिला से व्यापारी ने किया दुष्कर्म!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: जयपुर में कड़ाके की ठंड पड़ने के साथ ही दुकान पर कंबल खरीदने गई एक महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. अरोप है कि कंबल व्यापारी ने कंबल देने के बहाने महिला के घर में घुसकर जबरन उससे दुष्कर्म किया. वारदात के एक सप्ताह बाद पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी की धमकी की वजह से वह चुप थी. पुलिस आरोपी दुकानदार की तलाश में जुट गई है.

दरअसल जयपुर के करणी विहार निवासी 28 वर्षीय पीड़ित महिला ने करीब 2 सप्ताह पहले भांकरोटा में एक दुकान पर कंबल खरीदने गई. उसने सर्दी को देखते हुए कंबलों की अलग-अलग वैरायटी देखी और दाम भी पूछे, लेकिन कंबल पसंद नहीं आए. इसके बाद महिला के खाली हाथ वापस लौटने पर दुकानदार जगदीश ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए और अच्छे कंबल आने पर जानकारी देने की बात कही.

इसके बाद 17 दिसंबर को दुकानदार ने नए कंबल आने का कहकर महिला को फोन किया, लेकिन पति के घर पर नहीं होने की वजह से महिला दुकान पर नहीं पहुंच सकी. आरोप है कि इसी मौके का फायदा उठाते हुए दुकानदार जगदीश दुकान छोड़कर महिला के घर पर आ धमका. इसके बाद महिला से दुष्कर्म किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वारदात के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद कुछ दिनों तक पीड़िता डरी सहमी रही और किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन एक दिन गुमशुम रहने के कारण पति ने दबाव बनाया तब जाकर महिला ने अपनी आपबीती बयां की. जिसके बाद पीड़िता ने करणी विहार थाने में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: बूंदी: झूठ बोलकर उरवी के साथ लिव-इन में रहा फिर हत्या कर ब्रिज से लटका दिया, शादीशुदा है आरोपी रियाज

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT