Jaipur: भरे बाजार से बहू का अपहरण, सास के साथ गई थी शॉपिंग, बदमाशों ने किया घिनौना काम

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Jaipur: भरे बाजार से बहू का अपहरण, सास के साथ गई थी शॉपिंग, बदमाशों ने किया घिनौना काम
Jaipur: भरे बाजार से बहू का अपहरण, सास के साथ गई थी शॉपिंग, बदमाशों ने किया घिनौना काम
social share
google news

Jaipur: चुनावी माहौल में ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ की थीम पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है. जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक मंदबुद्धि महिला के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. जिसमें एक मिनी बस चालक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इधर मामले की सूचना मिलने पर विद्याधर नगर से बीजेपी की प्रत्याशी दिया कुमारी भी समर्थकों के साथ मौके पर पहुंची. जहां करीब दो घंटे तक भाजपा कार्यकर्ता हंगामा करते रहे.

भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजे को लेकर नारेबाजी की. यही नहीं बीजेपी प्रत्याशी ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए. इधर जयपुर पुलिस कमिश्नर ने इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिस कांस्टेबलों को भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं. साथ ही जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया. पुलिस टीमों ने मिनी बस चालक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी को हिरासत में लेने के बाद मामला शांत हो गया है. आरोपी का नाम राजेंद्र बताया जा रहा है, जिससे पूछताछ की जा रही है. इधर पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जा रहा है.

बाजार में सामान लेने गई पीड़िता

जानकारी के अनुसार हरमाडा घाटी के पटवारियों की ढाणी निवासी पीड़िता गुरुवार दोपहर अपनी सास के साथ बाजार में सामान लेने गई. तभी कुछ आरोपी महिला का अपहरण कर उसे ले गए. जिसके बाद सास घर पहुंची और अपने बेटे को जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता का पति पुलिस थाने पहुंचा लेकिन थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई. जहां कुछ पुलिसकर्मियों ने यह कहकर टाल दिया कि शाम तक घर आ जाएगी और यदि फिर भी नहीं आए तब रिपोर्ट देना. जिसके बाद पति ने अपने स्तर पर पड़ताल शुरु की तब देर रात 12 बजे बाद पत्नी का सुराग लगा. तब पीड़िता ने पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़ित परिवार के साथ भाजपा कार्यकर्ता पुलिस थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया. जहां थाने के बाहर और पीड़ित परिवार के घर के आगे भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT