जयपुर: लेडी डॉन रेखा मीणा को फेसबुक लाइव ने पहुंचाया जेल, जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: अक्सर सोशल मीडिया पर बदमाशों को धमकाने वाली राजस्थान की सोशल मीडिया सनसनी लेडी डॉन रेखा मीणा पुलिस के गिरफ्त में है. आए दिन सोशल मीडिया पर लाइव आकर खुद अपने गुण गाने वाली लेडी डॉन को सोशल मीडिया ने ही जेल पहुंचा दिया. करौली में रेखा मीणा साथियों द्वारा एक युवक पर फायरिंग करने के बाद फेसबुक पर लाइव आई. उसी के आधार पर 13 दिसंबर को जयपुर की रामनगरिया पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

जयपुर सेंट्रल जेल के नाम से डरती है लेडी डॉन
खुद को लेडी डॉन का तमगा देने वाली रेखा मीणा जयपुर की सेंट्रल जेल के नाम से ही कांपती है, क्योंकि जब जयपुर के जगतपुरा में पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया तब वो पुलिस के सामने जयपुर जेल नहीं भेजने की गुहार लगाने लगी. यही नहीं लेडी डॉन खुद को जयपुर जेल में एडजस्ट नहीं करने के बहाने करने लगी और करौली, दौसा और सवाई माधोपुर जेल में शिफ्ट करने की बात करने लगी.

जयपुर जेल में राजस्थान के आलावा बाहरी राज्यों के कुख्यात गैंगस्टर और हार्टकोर बदमाश सजा काट रहे हैं. रेखा को डर है कि कहीं वो बदमाश भी उसी जेल में न मिल जाएं जिन्हें कभी उसने फेसबुक पर ललकारा हो. शायद इसी वजह से रेखा मीणा डर गई और खुद को जयपुर जेल नहीं भेजने की गुहार लगाती रही.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जयपुर: भतीजे ने बाथरूम में मार्बल कटर से ताई के कई टुकड़े किए, किचन में धोए दाग! जानें पूरा मामला

फेसबुक लाइव करना पड़ा भारी
करौली में एक युवक पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज होने के बाद रेखा की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी, लेकिन वो करौली से फरार होकर जयपुर के जगतपुरा के एक फ्लैट में फरारी काट रही थी. 13 दिसंबर को अपने साथी के साथ लेडी डॉन कार में घूमने निकली. इसी दौरान रेखा मीणा ने फेसबुक लाइव कर विरोधी ग्रुप से फिर गाली-गलौज करने लगी और उन्हें धमकी दी कि दम है तो जगतपुरा फाटक आकर दिखाएं. फिर क्या था उसके विरोधी गैंग से पहले ही रामनगरिया पुलिस उसकी लोकेशन पर आ धमकी और उसको अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तारी के बाद रामनगरिया पुलिस ने रेखा को करौली पुलिस को सौंप दिया और फिर करौली पुलिस लेडी डॉन को गिरफ्तार कर ले गई. 16 दिसंबर को आरोपी रेखा मीणा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT