Jaipur: गंदे कमेंट के बाद हुए झगड़े ने उजाड़ दिया परिवार, पुलिस ने बताई पार्टी की रात वाली सच्चाई

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Jaipur: गंदे कमेंट के बाद हुए झगड़े ने उजाड़ दिया परिवार, पुलिस ने बताई पार्टी की रात वाली सच्चाई
Jaipur: गंदे कमेंट के बाद हुए झगड़े ने उजाड़ दिया परिवार, पुलिस ने बताई पार्टी की रात वाली सच्चाई
social share
google news

Car ran over girl after making dirty comments in Jaipur: जयपुर में दो प्रेमी युगल में हुई अनबन के बाद एक युवक ने अपनी कार से कुचल कर एक युवती की दर्दनाक हत्या कर दिया. मृतका उमा सुथार मध्यप्रदेश के नीमच के ग्राम खातीखेड़ा की रहने वाली थी और जयपुर में गुर्जर की थड़ी पर किराए का कमरा लेकर शादी-समारोह में इवेंट का काम कर रही थी.

इस घटना के बाद मृतका के परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. इस हादसे की सूचना के बाद मृतका उमा के पिता मोतीलाल सुथार और माता मंजू जयपुर पहुंचे तो अपने बिटिया के शव को देखते ही फफककर रो पड़े. मृतका का परिवार गरीब है. ये गांव में ही खेती बाड़ी करके अपना गुजर बसर करता है. वहीं मृतका का एक छोटा भाई 16 वर्षीय कुशल और 19 वर्षीय बहन दीया सुथार भी हैं, जो अभी तक सदमे में हैं. मृतका उमा ही इवेंट की सैलेरी से अपना घर खर्च चलाती थी. अब परिजनों की एक ही मांग है कि आरोपियों को कड़ी सजा देकर बेटी को न्याय दिलाएं.

आखिर क्या हुआ था उस रात?

हादसे के बाद जयपुर पूर्व पुलिस उपायुक्त ज्ञानचंद यादव ने बताया कि मृतका उमा सुथार और उसका दोस्त राजकुमार झाझड़िया होटल एवरलैंड विश के रुफ टॉफ पर चल रहे काम को देखने के लिये आए हुए थे. काम देखने के बाद राजकुमार अपनी दोस्त उमा के साथ नीचे रेस्टोरेंट मे खाना खाने लगे. तभी आरोपी मंगेश और उसकी प्रेमिका भी रेस्टोरेंट में आ पहुंचे. उन्होंने दारू पीकर उमा पर अश्लील कमेंट किए. इसके बाद उमा और राजकुमार वहां से परेशान होकर जाने लगे तो मंगेश ने उमा को गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की. तभी उमा ने कैब बुक की और होटल से बाहर निकल आई.

इधर आरोपी राजकुमार को बल्ले से पीटने लगा

इसके बाद आरोपी मंगेश अरोड़ा बहस बाजी करते हुए उमा के दोस्त राजकुमार पर बेसबॉल का बल्ला निकालकर हमला कर दिया. जिसका बीच बचाव होटलकर्मिया और उमा ने किया गया. इसके बाद उमा और राजकुमार होटल के बाहर कैब का इंतजार कर रही थे इसी दरमियान आरोपी अपनी कार एंडेवर को अचानक बैक ले जाकर रॉन्ग साइड से जानबूझकर जान से मारने की नीयत से तेज रफ्तार से राजकुमार और उमा पर चढ़ा दी. जिसमें उमा को गंभीर चोटें आईं और राजकुमार साइड में जा गिरा. दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उमा की मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के शव को परिजन को सुपुर्द कर आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

Jaipur: गर्ल्स के साथ शराब पार्टी फिर छेड़खानी, झगड़े के बाद रौंगटे खड़े करने वाला Video आया सामने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT