Jaipur: फैमली व्हाट्सएप ग्रुप में गलत मैसेज भेजने पर झगड़ा, गुस्साएं असलम ने कर दी मौसरे भाई की हत्या

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur: सोशल मीडिया ने रिश्तों में पहले से ही दूरियां ला रखी है और इन्हीं रिश्तों को संजोए रखने के लिए कई लोग व्हाट्सप्प पर फैमिली ग्रुप बनाते हैं. हालांकि कई बार उन ग्रुप में ऐसे कमेंट होते है जो ग्रुप के बाकि सदस्यों को पसंद नहीं आते और झगड़ा तक हो जाता है, लेकिन जयपुर में तो व्हाट्सएप ग्रुप में हुए एक झगड़े के कारण भाइयों में इस कदर खूनी खेल हुआ की मौसरे भाई ने अपने ही भाई की सीने में चाकू घोंप दर्दनाक हत्या कर दी और उसके साथी दोस्त को भी लहूलुहान कर दिया. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

घटना जयपुर के नाई की थड़ी की है, जहां शुक्रवार देर रात मृतक सलमान अपने साथी शाहरुख सहित अपने दोस्तों के साथ मौसरे भाईयों को समझाने गया था, लेकिन व्हाट्सएप ग्रुप के एक मैसेज को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई की मौसेरे भाई असलम ने चाकू निकाल सीधे सलमान के सीने में घोंप दिया. इसके बाद सलमान का साथी शाहरुख बीच बचाव करने आया तो उसके पेट में भी चाकू घोंप कर लहूलुहान हालात में दोनों को तड़पता छोड़ भाग निकले. इसके बाद साथी दोस्तों ने अचेत सलमान और शाहरुख को तुरंत सवाईमान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन शनिवार को इलाज के दौरान सलमान ने दम तोड़ दिया. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जयसिंहपुरा खोर थाने के सब-इंस्पेक्टर सतीश शर्मा ने बताया कि मृतक सलमान अंसारी के घरवालों ने खान परिवार नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है, लेकिन पिछले काफी दिनों से सलमान के मौसेरे भाई असलम, जमीर और साहिल ग्रुप में सलमान के खिलाफ गंदे मैसेज डाल रहे थे. इसी बात को लेकर मौसेरे भाइयों में झगड़ा हुआ और कहासुनी के बाद असलम ने 25 वर्षीय सलमान अंसारी की हत्या कर दी और गंभीर घायल उसके साथी शाहरुख का इलाज जारी है. फिलहाल जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर फरार आरोपियों की तलाश में दबीश दे रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT