Jaipur: 'इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप..फिर धोखा', पुलिस ने युवक की दी ऐसी सजा लोग बजाने लगे ताली, पानी-पानी हुए बदमाश 

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur: जयपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर दोस्त के साथ ब्लैकमेलिंग करने वाले बदमाशों की ऐसी हालात की है कि वह नजर उठाकर भी नहीं चल पा रहे हैं. पुलिस ने बदमाशों की भरे बाजार में बारात निकाली और फटे कपड़ों में नंगे पांव ही थाने लेकर पहुंची. ऐसा नजारा देखकर लोगों की भीड़ लग गई.  बदमाशों की ऐसी हालात देख वहां खड़े लोग पुलिस का तारीफ करने लगे. पुलिस मौका नक्शा बनाने के लिए इन बदमाशों को गाड़ी की बजाय एक किलोमीटर घटनास्थल तक पैदल नंगे पांव लेकर पहुंची. इससे वह पानी-पानी हो गए. 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बीते 22 मई को बिंदायका इलाके में एक महिला को उसके घर पर किडनैप करने के लिए चार बदमाश पहुंचे लेकिन पीड़िता के परिजनों के शोर मचाने बदमाश भाग छूटे. जिसके बाद पीड़िता ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दी तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और धड़पकड़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा

बिंदायका थाना अधिकारी भजनलाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी में विक्रम बलाई, विजय गोठनीवाल, संजय उर्फ संजू और लक्ष्मण उर्फ लक्की राजपूत को गिरफ्तार किया है. आरोपी विक्रम बलाई पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और रुपयों की डिमांड पूरी नहीं करने पर किडनैप करने की धमकी देने अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा. जिसके बाद महिला की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीडियो कॉल की बातचीत को रिकॉर्ड कर ब्लैकमेलिंग

पुलिस रिपोर्ट में महिला ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर विक्रम बलाई से फ्रेंडशिप हुई थी. इसके बाद इंस्टा पर रोजाना उससे बातचीत होती रही लेकिन एक दिन उसने वीडियो कॉल की बातचीत को रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया. उसी वीडियो के जरिए विक्रम उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे ज्वेलरी ऐंठ ली. यही नहीं इसके बाद आरोपी विक्रम रुपयों की डिमांड करने लगा. इसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर अपने पति को पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद आरोपी विक्रम ने अपने साथियों को लेकर महिला के घर पहुंच गए और उसका अपहरण का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए. अब पुलिस ने उन्हें दबोच भरे बाजार उनकी हैकड़ी निकाल दी.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT