जयपुर: सोशल मीडिया पर तमंचे पे डिस्को रील से मशहूर हुई लेडी डॉन रेखा गिरफ्तार, जानें वजह

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: राजस्थान की सोशल मीडिया सेन्सेशन लेडी डॉन रेखा मीणा अब जयपुर पुलिस गिरफ्त में है. करौली में एक युवक पर फायरिंग करने के बाद लेडी डॉन फरार चल रही थी, लेकिन मंगलवार शाम जयपुर की रामनगरिया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. लेडी डॉन रेखा सोशल मीडिया पर तमंचे पर डिस्को रील से मशहूर हुई थी.

बताया जा रहा है कि रेखा मीणा अपनी विरोधी गैंग को हमेशा ललकारती रहती है. करौली की 19 साल की रेखा मीणा खुद को लेडी डॉन कहलवाना पसंद करती है. यहीं वजह है कि रेखा मीणा अपने हर एक मूवमेंट की अपडेट सोशल साइट्स पर भी देती है. सोशल मीडिया पर उसके हजारों फॉलोअर्स हैं. उसके दर्जनों फैन पेज भी हैं.

अपनी गैंग के साथियों के साथ इलाके के लोगों में अपना खौफ पैदा करती है. ऐसा ही एक वाकया 29 नवंबर को करौली के अंजनी माता मंदिर के पास रोड पर घटित हुआ. जहां अपने 5 दोस्तों के साथ लेडी डॉन रेखा शराब पी रही थी. तभी वहां से गुजर रहे राहगीर 19 वर्षीय योगेश जादौन द्वारा मंदिर के पास शराब पीने से मना करने पर पूरी गैंग मारपीट करने लगी. जिसमें से एक बदमाश ने युवक पर पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा Exclusive: मजबूरी में उठाया हथियार, अब जीना चाहती हूं नॉर्मल Life

जयपुर ईस्ट डीसीपी राजीव पचार ने बताया कि टोडाभीम के नांगला लाट की रहने आरोपी रेखा मीणा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद वो फरार चल रही थी, लेकिन मंगलवार शाम उसके जयपुर के जगतपुरा में होने की मुखबिर से सूचना मिली. जिसके बाद दबिश देकर उसे रामनगरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी रेखा मीणा जगतपुरा में ही फरारी काट रही थी. हत्या के प्रयास के मामले में वांछित लेडी डॉन रेखा मीणा को रामनगरिया पुलिस अब करौली पुलिस के हवाले करेगी.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT