जयपुर: SMS हॉस्पिटल में महिला केयरटेकर से मरीज ने की घिनौनी हरकत, करवाने आया था मोटापे का इलाज

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur: जयपुर में घर से बाहर ही नहीं हॉस्पिटल में भी महिलाएं सेफ नहीं है. एक ऐसा ही मामला जयपुर मे देखने को मिला. जहां मरीज की देखभाल के लिए होम केयर में काम करने वाली महिला केयर टेकर को अस्पताल बुलाया गया और फिर वहां कॉटेज वार्ड में भर्ती मरीज ने ही उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. घटना राजस्थान के सबसे बड़े सवाईमान सिंह अस्पताल जयपुर की है. जहां बीते मंगलवार को महिला के साथ अस्पताल में महिला से अश्लीलता का मामला का सामने आया और इस संबंध में बुधवार को पीड़ित महिला ने एसएमएस थाने में रिपोर्ट दी.

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी सुनील यादव ने मंगलवार रात को होम केयर सेंटर में फोन कर झूठ बोलते हुए अपनी बहन की देखभाल के लिए महिला को एसएमएस अस्पताल में बुलाया. जहां आरोपी की कोई बहन भर्ती नहीं थी बल्कि वो खुद अपना मोटापे का इलाज करवा रहा था.

झूठ बोलकर वॉर्ड में बुलाया

आरोपी ने महिला को कॉटेज वार्ड में बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया. जिसका महिला ने विरोध किया लेकर भी आरोपी नहीं माना तो महिला धक्का देकर वहां से चिल्लाते हुए भाग निकली. फिर अगले दिन हिम्मत जुटा कर अस्पताल के एसएमएस पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट दी. इसके बाद तुरंत पुलिस ने एक्शन लेते अस्पताल के कॉटेज वार्ड में भर्ती आरोपी सुनील यादव को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तिजारा का रहने वाला है आरोपी

एसएमएस थाने के सीआई नवरतन धोलिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि होम केयर में काम करने वाली ने महिला ने कॉटेज वार्ड में छेड़छाड़ होने का मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने तिजारा निवासी आरोपी सुनील कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का एसएमएस अस्पताल में मोटापे का इलाज चल रहा है, जो 14 जुलाई को ही उपचार के लिए भर्ती हुआ था. जहां अस्पताल में वार्ड खाली नहीं होने के कारण वह बाहर रह कर इलाज करवा रहा था. आरोपी दिल्ली में एक होटल में जॉब करता है और चिरंजीवी योजना के तहत जयपुर के एसएमएस अस्पताल में मशीन से अपना वजन कम कराने की फ्री में थेरेपी ले रहा था.

एसएमएस हॉस्पिटल में आया ऐसा पहला मामला

सूबे के सबसे बड़े अस्पताल के कॉटेज वार्ड में भर्ती मरीज द्वारा महिला के साथ इस अश्लील हरकत का यह पहला ऐसा मामला है, जिसने अस्पताल प्रशासन की भी नींद उड़ा दी है. अब सवाल उठ रहें है की किसकी सिफारिश से आरोपी सुनील यादव को कॉटेज वार्ड अलॉट हुआ है, जबकि अधीक्षक की बिना सिफारिश यह संभव नहीं है. जबकि अधीक्षक डॉ अचल शर्मा को इसकी जानकारी तक नहीं है. ऐसे में अस्पताल की इतनी बड़ी लापरवाही ने प्रबंधन की पोल खोल कर रख दी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT