जयपुरः फिल्मी अंदाज में लूटी दंपत्ति की कार, बंदूक की नोक पर ले भागे बदमाश, 20 किमी दूर ड्राइवर को उतारा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: जयपुर में फिल्मी स्टाइल में बंदूक की नोक पर कार लूटने का मामला सामने आया है. जहां शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में अज्ञात बदमाश शॉपिंग करने आए एक परिवार की कार लूट ले गए. इस घटना को बदमाशों ने बड़े ही शातिर ढंग से अंजाम दिया. वारदात गौरव टॉवर की है, जब परिवार शॉपिंग कर रहा था. तभी बाहर कार में बैठे ड्राइवर को बंदूक दिखाकर बदमाश उसे अपने साथ ले गए. जयपुर से बाहर जाकर चालक को उतार दिया और कार लेकर मौके से फरार हो गए.

दरअसल, गौरव टॉवर के पास रविवार शाम प्रकाश कुमार जैन अपने परिवार के साथ शॉपिंग करने पहुंचे. इस दौरान उनका परिवार तो जीटी मॉल में चला गया. लेकिन ड्राइवर को कार के साथ पार्किंग एरिया की तरफ छोड़ दिया. शॉपिंग के बाद प्रकाश कुमार ने चालक हीरालाल को कार लेकर मुख्य गेट की तरफ आने के लिए कहा. तभी पहले से घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने ड्राइवर पर पिस्टल तान दी और कार में बैठ गए. फिर बदमाशों ने ड्राइवर को बिना शोर किए गाड़ी दौड़ने की धमकी दी. बंदूक के डर से ड्राइवर ने भी गाड़ी आगे बढ़ा दी. जिसके बाद बदमाश कार चालक को मौके से करीब 20 किलोमीटर दूर रोड़ पर ले गए और फिर कार से नीचे पटकर बदमाश कार लेकर फरार हो गए.

वारदात के बाद कार चालक ने कार मालिक और पुलिस को सूचना दी. लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की तो पता चला गाड़ी के अंदर मालकिन का पर्स और मोबाइल भी रखा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रैक की तो कार की लास्ट लोकेशन बस्सी क्षेत्र में मिली. पूरे घटनाक्रम की सूचना बस्सी थाना पुलिस को भी दी गई, फिलहाल बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः अजमेर एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई, 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते महिला पटवारी को किया गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT