जयपुर: लुटेरी दुल्हन से लुट चुके दूल्हे ने खुद भी ज्वाइन कर ली उनकी गैंग, बताई ये वजह

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur news: राजधानी जयपुर में शादी के नाम पर एक युवक को ठगने वाले गैंग के पकड़े जाने के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल उस गैंग का एक सदस्य खुद लुटेरी दुल्हन से ठगा जा चुका है. वो अपने ठगे हुए पैसे निकालने के लिए उस गैंग में शामिल हो गया और फिर कइयों को ठगा. पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथी को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल 19 जुलाई 2022 को जयपुर के मुहाना के रहने वाले युवक रामफूल शर्मा ने एफआईआर दर्ज कराई कि उत्तर प्रदेश की मनीषा से उसकी शादी हुई थी. दिल्ली के राहुल गुप्ता, गोविन्द शर्मा और दुलारे ने शादी 3 लाख रुपए में करवाई थी. ब्याह के करीब 7 दिन बाद ही दुल्हन मनीषा देर रात मौका देखकर घर से गहने और 2 लाख रुपए कैश लेकर रफूचक्कर हो गई.

डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया कि लुटेरी दुल्हन गैंग के मुख्य सरगना 65 वर्षीय दुलारे सिंह जादौन और 32 वर्षीय गोविन्द शर्मा को कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस युवती की तलाश में दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी पहुंची और वहां दबिश देकर 30 वर्षीय लुटेरी आरोपी महिला जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली है उसको गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: जयपुर: भतीजे ने बाथरूम में मार्बल कटर से ताई के कई टुकड़े किए, किचन में धोए दाग! जानें पूरा मामला

खुद इस दुल्हन का शिकार हो चुका है गैंग का आरोपी
गैंग का आरोपी गोविंद शर्मा खुद इसी दुल्हन के जाल में फंस चुका है. शादी के बाद इस दुल्हन और उसके गैंग ने उसे भी लूट लिया. वो किसी तरह गैंग तक पहुंचा और पैसे वसूलने के लिए गैंग को ज्वाइन कर लिया. इसके बाद यह गैंग जिन युवकों की शादी नहीं हो रही होती थी उन कुंवारों तक पहुंचते थे. पीड़ित की शादी नहीं होने पर भी गोविन्द के जरिए उसे फंसाया था. इसके लिए पीड़ित युवक ने शादी के लिए 3 लाख रुपए ब्याज पर उधार लेकर आरोपी को दिए थे, तब जाकर उसकी शादी करवाई थी. विवाह के बाद पीड़ित के घर से जब दुल्हन मनीषा फरार हो गई तब युवक ने गैंग के लोगों से संपर्क किया, लेकिन शादी की रकम वापस मांगी तो आरोपी ने पीड़ित को रेप के मुकदमों में फंसाने की धमकी दी.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT