Jaipur: महिला की खूबसूरती पर फिदा हो जाते थे ट्रक ड्राइवर..फिर वह कर देती थी ये कांड, मामला खुला 

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

jaipur
jaipur
social share
google news

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में हाइवे पर ट्रक चालकों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसा लूट करने वाली शातिर महिला को उसके पति के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बापर्दा गिरफ्तार आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो है, जो बिहार के रहने वाले हैं लेकिन जयपुर में किराए का घर लेकर रहते है. पति-पत्नी दोनों इतने शातिर है की घर से दूर KTM जैसी महंगी बाईक पर सवार होकर रात को हाइवे पर निकलते और फिर ट्रक चालकों को अपना निशाना बना फरार हो जाते थे. 

जयपुर पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित कुमार के अनुसार बीते 13 मई की रात करीब 11 बजे फुलाराम अपने ट्रक में मार्बल भरकर जयपुर से गुजरात के लिए रवाना हो रहा था और उससे पहले अजमेर-दिल्ली हाइवे पर ट्रक का कांच साफ कर रहा था. इसी दौरान एक महिला उसके पास आई और बातों ही बातों में उसे फंसा लिया. फिर अपने पति को बुलाकर धमकाने लगी और 30 हजार रुपए लेकर दोनों पति-पत्नी बाईक पर फरार हो गए. इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की तो मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर छानबीन शुरू कर खो-नागौरियान इलाके में दबीश देकर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया.

ड्राइवरों को निशाना बनाती थी महिला

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी दोनों प्लान के मुताबिक वह घर से दूर इस लिए वारदात किया करते ताकि कोई उन्हें पहचान नहीं सके. इसके लिए घर से बाइक लेकर हाइवे के आसपास खड़े ट्रक चालकों के पास जाते और फिर महिला उन्हें बातों में उलझाकर गप्पे मारती. फिर जैसे ही ट्रक चालक फंसता तो अपने पति को बुला उसे डरा धमका धनराशि लूट ले जाते थे. ज्यादातर ट्रक चालक शर्मिंदगी के चलते पुलिस में रिपोर्ट तक नहीं देते थे. पुलिस पूछताछ में आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो ने बताया कि इससे पहले भी वह इसी तरिके से कई वारदाते कर चुके है, जिसके बाद पुलिस अब उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT