जैसलमेर: कार से टकराई BMW बाइक, राइडर की इलाज के दौरान मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाने के पास नेशनल हाईवे 68 पर एक स्विफ्ट कार ने बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में मुंबई के घाटकोपर निवासी 26 वर्षीय बाइक राइडर गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद उसे बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान बाइक राइडर की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मुंबई के घाटकोपर का निवासी 26 वर्षीय बाइक राइडर महेश किशन सोमा अपनी बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर जैसलमेर के रामदेवरा घूमने आए थे. वापस लौटते वक्त बाड़मेर में एनएच 68 पर एक स्विफ्ट कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे इलाज के दौरान बाइक राइडर महेश किशन सोमा की मौत हो गई.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. इसके साथ ही पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बाइक राइडर साल में दो बार रामदेवरा जाता था
मृतक के भाई अशोक ने बताया कि उसका भाई महेश साल में 2 बार रामदेवरा मंदिर दर्शन करने पहुंचता था. इस बार भी 2 नवंबर को महाराष्ट्र के घाटकोपर से रामदेवरा दर्शन के लिए अपनी बाइक लेकर चला था. 9 नवंबर को उसने रामदेवरा में दर्शन किए और फिर रामदेवरा से घर के लिए निकला था, लेकिन बाड़मेर शहर के पास सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई.

सिर के बल गिरने से लगी गंभीर चोट
पुलिस के मुताबिक बाइक राइडर महेश किशन सोमा हादसे के बाद सिर के बाल गिर गया. घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने स्विफ्ट कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: दिनेश वोहरा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT