Jodhpur: परिवारिक विवाद में खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी-तलवार से हमला, एक महिला की मौत, बचाव में आए 3 लोग घायल

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur: जोधपुर जिले के डांगियावास थाना इलाके में शनिवार रात को पारिवारिक विवाद में चाकू और तलवारों से हुए हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. टीमें लगाकर इस मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने दस्तयाब किया है. 

मृतका के शव का पोस्टमार्टम एमडीएम अस्पताल में बोर्ड के द्वारा करवाया जा रहा है. डीसीपी पूर्व आलोक श्रीवास्तव के अनुसार डांगियावास थाना अंतर्गत गोंडा की ढाणी बुद्ध नगर निवासी 19 वर्षीय भवानी सिंह ने घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

क्या है मामला

घटनाक्रम में भवानी सिंह की मां किरण कंवर की मृत्यु हो गई. जबकि तीन घायल का उपचार करवाया गया है. एसीपी पीयूष कविया ने बताया की शनिवार रात को करीब 8:00 बजे भवानी सिंह अपनी बड़ी मम्मी मुन्नी कंवर पत्नी स्वरूप सिंह की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल लेकर जा रहे था. उसे दौरान शेर सिंह पुत्र भंवर सिंह अपनी बंदूक लेकर आया और घर के चौक में आकर भवानी सिंह के साथ मारपीट की और अपनी जेब से चाकू निकालकर उसके हाथ पर वार किया. बीच बचाव करने ही भवानी सिंह की मां किरण कंवर आई तो उनकी छाती पर वार किए जिससे वह गंभीर घायल होकर गिर गई. इस दौरान शेर सिंह के भाई रूप सिंह और हुकम सिंह कल्याण सिंह सांवत सिंह तलवार और कुल्हाड़ी लेकर आए. उन्होंने भी मारपीट शुरू कर दी और विनोद कंवर को भी चाकू मारा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीच बचाव करने आए लिखमाराम और हनुमान सिंह पर भी हमला किया. इसके बाद आरोपी वहां से भगा गए. इस दौरान मुन्नी कंवर के पति स्वरूप सिंह मौके पर पहुंचे और वे कार के आगे अपना टैंकर लेकर चले और घायलों को निजी अस्पताल लेकर गए. जहां किरण कंवर की मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए और शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भेजा.

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

एडीसीपी वीरेंद्र सिंह ने बताया की भवानी सिंह ने अपनी रिपोर्ट में शेर सिंह रूपसिंह, सांवतसिंह, हुकम सिंह व कल्याण सिंह पर जान से मारने की योजना बनाकर हमला करने का आरोप लगाया जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को दस्तयाब कर लिया है. उनसे पूछताछ कर हमले में प्रयुक्त हथियारों की तलाश पुलिस कर रही है. मृतक महिला का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT