जोधपुर: दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव, तीन थानों की पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: जोधपुर के देव नगर थाना अंतर्गत मसूरिया मंदिर के सामने दो पक्षों में आपस में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम में फिलहाल शांति बनी हुई है और तीन थानों की पुलिस का जाब्ता मौके पर मौजूद है.

देव नगर थाना अधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि दिवाली से पहले तक दो लड़के आपस में दोस्त थे लेकिन कुछ गलतफहमी के कारण दिवाली के बाद से आपस में मनमुटाव चल रहा था, जिसके बाद एक पक्ष में आज शादी समारोह के चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने आकर मामूली कहासुनी को लेकर दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ और फिर सड़क पर जाम लग गया.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का तीसरा दिन: प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा होंगे शामिल, राहुल से होगी मुलाकात

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना मिलते देव नगर थाना पुलिस सहित अन्य थानों की जाब्ता मौके पर पहुंचा. जानकरी के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में एक पक्ष द्वारा छेड़छाड़ व मारपीट का देव नगर थाना में मामला दर्ज करवाया गया है. जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों से 5 लड़कों को दस्तयाब किया है.

इस पथराव में एक महिला व एक लड़के के चोट आई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, वहीं दूसरे पक्ष में भी दो से तीन लोगों के पत्थर भी लगे हैं. अब इस पूरे मामले में फिलहाल मौके पर शांति है, वहीं पुलिस का जाब्ता मौजूद है. इन दोनों पक्षों में 2 दिन पहले भी मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 19 वर्षीय विवाहिता की मौत, 5 लाख और बाइक ने देने पर मारने का आरोप

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT