जोधपुर: नर्सिंग छात्रा को खोजते हुए परिजन पहुंचे होटल, कमरे का दरवाजा खुलते ही चीख पड़े

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में एक छात्रा का शव होटल के कमरे में लटका मिला है. बताया जा रहा था कि ये कमरा पिछले 24 घंटे से खुला ही नहीं था. छात्रा ने दो दिन पहले इसे कमरे में चेकइन किया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उम्मेद अस्पताल में नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही छात्रा शहर के पावटा स्थित होटल के कमरे में फंदे लटकती हुई मिली. सूचना मिलने पर खांडा फलसा पुलिस मौके पर पहुंची. शव को उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया. एसीपी लाभूराम चौधरी ने बताया कि छात्रा सुमन विश्नोई के परिजन आज सुबह खांडा फलसा थाने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि दो दिन से उनकी बेटी से फोन पर संपर्क नहीं हो रहा है.

परिजन होटल पहुंचे तो कमरे में मिली डेड बॉडी
इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्रा का पता लगा रही थी. पता चला कि उम्मेद अस्पताल के प्रशिक्षण केंद्र पर भी वह दो दिन से नहीं आ रही है. इस दौरान परिजन शहर के होटलों में उसे ढूंढते पावटा स्थित होटल ब्लैक बुल पहुंचे. जहां पर सुमन के ठहरने की जानकारी मिली, लेकिन उसका कमरा बंद था. पुलिस को सूचित किया गया. कमरा खोला गया तो उसका शव लटकता हुआ मिला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दो युवक आए और कह गए ये संदिग्ध बात
पुलिस का कहना है कि प्राथमिक रूप से आत्महत्या प्रतीत हो रही है. लेकिन किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया गया है उसकी जांच में ही पता चलेगा. इधर होटल संचालक ने पुलिस को बताया कि सुमन दो नवंबर को यहां ठहरी थी. बहुत कम बाहर आई. एक दिन पहले दो युवक उससे मिलने आए थे. जो उसके कमरे में काफी देर तक रुके थे. उसके बाद सुमन बाहर नहीं निकली. युवक होटल के काउंटर पर कह कर गए थे कि उसे आराम करने दो. उसे कोई डिस्टर्ब नहीं करे. इसके बाद सुमन का दरवाजा नहीं खुला. शुक्रवार सुबह परिजन वहां पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

कंटेंट: अशोक शर्मा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT