जोधपुर: पत्नी को युवकों के साथ डांस करने पर टोका तो नाराज युवक ने पति का सिर फोड़ा! मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में महिला संगीत के कार्यक्रम में विवाद के बाद एक युवक के सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक ने पत्नी को महिला संगीत कार्यक्रम में दूसरे युवकों के साथ डांस करने से रोका था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

महामंदिर थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया की रातानाडा हरिजन बस्ती में 6 नवंबर की रात को एक शादी का संगीत कार्यक्रम था. इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले शराब पीकर आए. साहिल नाम के युवक ने वहां डांस करना शुरू कर दिया. वहां महिलाओं के साथ डांस करते हुए छेड़छाड़ करने लगा.

मृतक की पत्नी के साथ डांस करते हुए छेड़ने लगा
वो रोहन की पत्नी के साथ डांस करते हुए छेड़छाड़ करने लगा. रोहन व अन्य ने उसे टोका और समझाया कि वो ऐसा न करे. इससे दोनों के बीच कहासुनी के साथ धक्का मुक्की हो गई. साहिल नाराज होकर चला गया. अगले दिन साहिल ने रोहन से मिलकर रात की घटना पर माफी मांगी. 8 नवंबर की रात महामंदिर थाना क्षेत्र स्थित पोलो सेकंड चारण सभा भवन के बाहर साहिल अपने साथ कुछ लोगों को लेकर पहुंचा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रात एक बजे एक बार फिर रोहन से उसकी कहासुनी हुई तो उसने लोहे के सरिए से उसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया. रोहन का भाई उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचा. वहां से वो एमडीएम हॉस्पिटल पहुंचा और फिर पुलिस को भी सूचित किया. बुधवार सुबह साढे़ चार बजे रोहन ने दम तोड़ दिया. थानाधिकारी हरिश सोलंकी ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी साहिल व विक्रम को हिरासत में लिया है. परिजनों की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं इस घटना में अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

कंटेंट: अशोक शर्मा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT