मंत्री जाहिदा खान की रैली में चले लात-घूंसे, वीडियो पर कमेंट करने वाले से शख्स ने ऐसे लिया बदला

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

मंत्री जाहिदा खान की रैली में चले लात-घूंसे, वीडियो पर कमेंट करने वाले से युवक ने ऐसे लिया बदला
मंत्री जाहिदा खान की रैली में चले लात-घूंसे, वीडियो पर कमेंट करने वाले से युवक ने ऐसे लिया बदला
social share
google news

Rajasthan Crime news: राजस्थान के डीग (Deeg News) जिले में रविवार को एक व्यक्ति अपने 4 साथियों के साथ जीप में सवार होकर पहुंचा और सोशल मीडिया पर कमेंट करने वाले व्यक्ति और उसकी पत्नी पर फायरिंग (Firing) कर दी. हालांकि इसमें उनकी जान बाल-बाल बच गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है. दरअसल, शख्स सोशल मीडिया पर अपने मारपीट के वायरल वीडियो पर कमेंट करने से दूसरे शख्स से नाराज था.

मामला कैथवाड़ा थाना इलाके का है. 6 अक्टूबर को राज्य मंत्री जाहिदा खान अपने कामा विधानसभा इलाके में पहुंची थी और जनसभा में भाग लेकर एक रैली निकाल रही थी. लेकिन उसी दौरान टायरा गांव निवासी जावेद ने मंत्री को काले झंडे दिखा दिए जिस पर मंत्री के समर्थकों ने उसकी पिटाई कर डाली. जावेद की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जावेद की पिटाई के वीडियो पर आशिक नामक एक व्यक्ति ने कमेंट कर दिया था जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था.

घटना के वक्त पत्नी को अस्पताल लेकर जा रहा था आशिक

रविवार को आशिक अपनी गर्भवती पत्नी को बाइक पर बैठाकर कामा अस्पताल में चेकअप के लिए लेकर जा रहा था. तभी कैथवाड़ा के चौराहे पर जावेद अपने चार साथियों के साथ जीप में आया और आशिक की बाइक में टक्कर मार दी. फिर आशिक व उसकी पत्नी पर फायरिंग कर दी. मगर फायरिंग में दोनों पति-पत्नी बाल-बाल बच गए. फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिनको देख आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित आशिक ने कैथवाड़ा थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

पहाड़ी सीओ गिर्राज मीणा ने फोन पर बताया कि एक व्यक्ति ने 4 लोगों के खिलाफ फायरिंग करने की शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़ित अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर जा रहा था तभी यह घटना हुई. सोशल मीडिया पर कमेंट करने को लेकर आरोपी और पीड़ित के बीच झगड़ा हुआ था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: जीवनसाथी की थी तलाश, वेबसाइट के जरिए हुई दोस्ती और फिर युवक ने युवती को दिया ऐसा धोखा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT