जोधपुर मर्डर: गुस्से में कही गई इस बात को आरोपी ने माना सच! फिर ले ली 4 की जान

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

जोधपुर हत्याकांड के 40 घंटे बाद बनी सहमति, परिजनों ने चारों शवों का किया गया अंतिम संस्कार
जोधपुर हत्याकांड के 40 घंटे बाद बनी सहमति, परिजनों ने चारों शवों का किया गया अंतिम संस्कार
social share
google news

Brutal murder of 4 people in Osian, Jodhpur: जोधपुर (Jodhpur news) जिले के ओसियां (Osian news) में 6 माह की मासूम समेत 4 लोगों की नृशंस हत्या (Brutal Murder) के मामले में पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है. आरोपी पप्पू राम (19) के भाई की मौत 7 महीने पहले गुजरात के सूरत में हुई थी. पप्पू भाई की मौत का जिम्मेदार चाचा पूनाराम को मानता था.

दरअसल दोनों परिवारों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था. पप्पू भाई की मौत को इस विवाद से जोड़कर देख रहा था और बदले की आग में जल रहा था. आरोपी बुधवार तड़के कुल्हाड़ी लेकर आया. तब पूरा परिवार सो रहा था. घर के बाहर खाट पर पूनाराम बैरड़ (55) और उनकी पत्नी भंवरी देवी (50) सो रही थीं. घर में पुत्रवधु धापू (24) और उसकी 6 माह की बेटी सोई हुई थी.

तड़के 4-5 बजे के करीब आरोपी ने कुल्हाड़ी से पहले पूनाराम और भंवरी देवी को काटकर मौत की नींद सुला दिया. फिर घर में जाकर धापू और उसकी बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद शवों को घसीटकर एक ही जगह करके आग लगाकर फरार हो गया.

जोश में आकर पूनाराम ने कही थी ये बात
दरअसल 7 महीने पहले पप्पू के भाई ने सूरत में सुसाइड कर लिया था. पप्पू भाई की मौत का जिम्मेदार चाचा पूनाराम को मानता था. उसे लगता था कि चाचा ने ही भाई की हत्या कराई है. इसे लेकर वो चाचा से कई बार उलझ चुका था. एक बार झगड़े के दौरान उसने चाचा पर भाई की हत्या का आरोप लगाया तो पूनाराम ने भी तैश में आकर कह दिया कि हां मैंने ही हत्या कराई है. बस पप्पू ने उसी दिन बदला लेने की ठान ली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंगलवार की रात में इस वजह से की हत्या
आरोपी पप्पू ताक में था कि कब मौका मिले और चाचा से वो बदला ले सके. उसे पता चला कि मंगलवार की रात चाचा के दोनों बेटे घर पर नहीं है. मौका पाकर वो बुधवार तड़के 4 बजे के करीब आया और कुल्हाड़ी से काटकर शवों को जला दिया. जब ग्रामीणों ने घर से धुआं उठता देखा तो पास गए. वहां जाकर रुह कपां देने वाला नजारा देखा.

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि इस घटना में मृतक पुनाराम के भतीजे पप्पू राम को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया जानकारी में आया कि पप्पू राम का अपने चाचा से जमीन का विवाद भी था. पप्पू राम के भाई की सूरत में हुई सुसाइड को लेकर भी शक मृतक पूनाराम पर था. पुलिस ने बताया की मामले की पूरी गहनता से जांच की जा रही है. इस हत्याकांड से जुड़े अन्य तथ्यों पर भी अभी काम चल रहा है. जिला प्रशासन के सहयोग से मौके पर ही शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों परिवारों के बीच में जमीन को लेकर भी पहले विवाद हो चुका है. उस विवाद को भी जांच में शामिल कर अनुसंधान किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

जोधपुर: मासूम समेत 4 लोगों की निर्मम हत्या का हुआ खुलासा, रिश्तेदार निकला कातिल!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT