कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, नीट की तैयारी कर रहा था स्टूडेंट

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Suicide in kota: कोटा (kota) में एक ओर कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड (suicide) का मामला सामने आया है. जिले के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में 27 नवंबर शाम को एक कोचिंग स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्र के शव को मोर्चरी में रखवाया है. परिजन आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. छात्र ने आत्महत्या क्यों की, फिलहाल इस बारे में कुछ पता नहीं चला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

फोरिद हुसैन (20) पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. वक्फ नगर इलाके में किराए के मकान में कमरा लेकर रह रहा था. देर शाम उसने कमरे में फांसी लगा ली. जानकारी मिलने पर उसे फांसी के फंदे से उतारकर निजी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. शव को एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है.

थाना अधिकारी राजेश कुमार पाठक ने बताया कि 27 नवंबर दोपहर को वह कमरे में था. जब शाम तक कमरे से नहीं निकला तो अन्य छात्रों व मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो फोरीद संदिग्ध हालत में मृत मिला. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और छात्र के पिता कमलाउद्दीन को सूचना दी.

शाम 4 बजे बाद से कमरे में बंद था फोरिद

फोरिद किराए के मकान में रहकर निजी कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा था. मकान में ओर भी बच्चे रहते हैं. शाम 4 बजे तक उसको बच्चों ने देखा था. रात 7 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकला. उसके दोस्तों ने आवाज लगाई तो फोरिद ने गेट नहीं खोले. उन्होंने मकान मालिक को सूचना दी. आशंका जताई जा रही है कि फोरिद ने शाम 5 से रात 7 बजे के बीच फांसी लगाई.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः एक छोटी सी बात पर बेटी हो गई मां से नाराज, लड़की ने खा लिया जहर और हो गई मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT