कोटा: बाथरूम में नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाहर नहीं आई, दरवाजा तोड़ा तो मिला शव

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Kota: कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित पंचवटी नगर में कॉलेज छात्रा बाथरूम में बेहोश हो गई. काफी देर तक छात्रा बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो उसकी मां ने आवाज लगाई लेकिन जब आवाज नहीं आई तो परिजनों ने बाथरूम का गेट तोड़कर छात्रा को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. इसके बाद छात्रा को अस्पताल लेकर गए. जहां पर ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद परिजनों द्वारा शिकायत देने पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस द्वारा मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

मृतका स्वाति सिंह के भाई मुकुल सिंह ने बताया कि स्वाति जेडीबी कॉलेज में बीए थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी. छात्र संगठन से जुड़ी हुई थी. रविवार को दोपहर 1 बजे करीब वो बाथरूम में नहाने गई थी. एक, डेढ़ घंटे बाद भी बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो मां ने आवाज लगाई. अनहोनी की आशंका देख बाथरूम का गेट तोड़ा गया.

स्वाति बाथरूम में बेहोश पड़ी थी. उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर गए फिर वहां से एमबीएस हॉस्पिटल लेकर गए. अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया. मुकुल ने बताया स्वाति की तबीयत खराब नहीं थी. उसे कोई बीमारी भी नहीं थी. अब तो पुलिस जांच में ही मौत के कारण सामने आएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं कुन्हाड़ी थाना ASI करतार सिंह ने बताया की स्वाति बाथरूम में बेहोश हालत में मिली थी. मौत के कारणों की जांच के लिए पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक मौत का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

दो दिन के राजस्थान दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, स्काउट गाइड जंबूरी कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT