किशोरी के साथ फंदे पर झूला शादीशुदा युवक, पत्नी भी कर चुकी है सुसाइड, सामने आई ये Love Story!

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

किशोरी के साथ फंदे पर झूला शादीशुदा युवक, पत्नी भी कर चुकी है सुसाइड
किशोरी के साथ फंदे पर झूला शादीशुदा युवक, पत्नी भी कर चुकी है सुसाइड
social share
google news

Barmer news: राजस्थान के बाड़मेर में एक शादीशुदा युवक का शव 16 साल की किशोरी के साथ पेड़ पर लटका मिला है. बताया जा रहा है कि एक साल पहले इस शख्स की पत्नी ने पानी से भरे टांके में कूदकर जान दे दी थी. नाबालिग दो दिन से घर से गायब थी. परिजनों ने गु्मशुदगी का मामला दर्ज कराया था. इधर वो एक शादीशुदा युवक के साथ फंदे के सहारे पेड़ से लटकी मिली. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के मौखाब गांव में खेजड़ी के पेड़ पर लटके शव को देखकर लोगों के होश उड़ गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा. पता चला कि 25 वर्षीय राणाराम के साथ 16 वर्षीय किशोरी फंदे से लटकी थी.

पिता ने दर्ज कराया था किडनैपिंग का केस
नाबालिग 2 दिन से लापता थी. पिता ने थाने में जाकर किडनैपिंग और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था. पुलिस नाबालिग की खोज कर रही थी. तभी ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पेड़ से लटके शव बरामद हुए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रेम प्रसंग की बात आई सामने
जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग लड़की और रामदेव नगर मौखाब निवासी 25 वर्षीय राणाराम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों ने किशोरी के किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था. दोनों घर से करीब 750 मीटर दूर खेजड़ी के पेड़ से लटके मिले.

पत्नी ने एक साल पहले की थी आत्महत्या
मृतक राणाराम की शादी 2 साल पहले हुई थी. राणाराम की पत्नी ने करीब एक साल पहले पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही राणाराम का 16 वर्षीय नाबालिग के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी नहीं कर सकते थे. इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT