राजस्थान में बदमाशों ने युवक के साथ की हैवानियत, पहले प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली और फिर पिलाया पेशाब

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में दोस्त की शादी में गए एक युवक के साथ बदमाशों द्वारा हैवानियत (brutality with young man) करने का मामला सामने आया है. पहले उन्होंने युवक के साथ मारपीट की और फिर उसके बाल काटकर प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली और उसे पेशाब भी पिलाई गई. यही नहीं, आरोपियों ने अपनी करतूतों का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

घटना राजस्थान के बाड़मेर (barmer crime news) जिले के बीजराड़ थाना इलाके की है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय पीड़ित युवक बाड़मेर जिले के धनाऊ का रहने वाला है. वह जोधपुर में कपड़े की दुकान पर काम करता है. 7 मई को जोधपुर से अपने गांव पहुंचा था और 9 मई की शाम को अपने दोस्त की शादी अटैंड करने के लिए बस में बैठकर बीजराड़ थाना इलाके के समेलो का तला गांव पहुंचा था जहां उसके साथ ये हैवानियत हुई. 

 

 

बदमाशों ने ऐसे दिया हैवानियत को अंजाम

पीड़ित युवक ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया है कि वह 9 मई की शाम 7 बजे सेमेलो का तला गांव पहुंचा था. वह बस से उतरकर दोस्त के घर की तरफ जा रहा था. रास्ते में सर्किल पर 8-10 लोग शराब पी रहे थे. मुझे देखकर उन लोगों ने गालियां देनी शुरू की और शराब के लिए रुपए मांगे. रुपए देने से इनकार करने पर वे उसे आधा किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर ले गए और अर्धनग्न कर मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद प्राइवेट पार्ट में आरोपियों ने लकड़ी डाली और उसे पेशाब भी पिलाया. कैंची से बाल काटे और वीडियो भी बना लिया. बदमाशों ने उसकी जेब से 7 हजार रुपए भी लूट लिए. रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में गांव के लोगों ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया.

इन युवकों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

घटना के बाद बेहोशी की हालत में युवक को 9 मई की रात को मिठडाऊ अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया है. 10 मई को पीड़ित युवक ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर हुकाराम पुत्र अर्जुनराम, शंकरा राम पुत्र आसाराम, गेनाराम पुत्र जयराम, नाजाराम पुत्र जेताराम, दीपाराम पुत्र धनाराम, कृष्णराम पुत्र जेमलराम, जयराम पुत्र अमेदाराम और केवलाराम पुत्र रूगाराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर 3 वीडियो वायरल

युवक के साथ मारपीट करने के 3 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें युवक आरोपियों से छोड़ देने की बात कहते हुए गिड़गिड़ाता नजर आ रहा है. एक वीडियो 6 मिनट 57 सेकंड, दूसरा 23 सेकंड तो तीसरा 41 सेकंड का है. वीडियो में 8-10 लोग युवक को घेरकर खड़े हैं और युवक को जमीन पर पटक रखा है. युवक को अर्धनग्न कर पैर बांध रखे हैं और मारपीट कर रहे हैं. एक युवक कैंची से उसके बाल काट देता है जो वीडियो में दिखाई दे रहा है.

युवक पर लड़की के घर में घुसने का आरोप

आरोप है कि पीड़ित युवक किसी लड़की के घर में घुस गया था. लेकिन, पीड़ित के भाई का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है. आसपास डेढ़ किलोमीटर में कोई घर भी नहीं है. आरोपियों ने जो कृत्य किया, उससे बचने के लिए वे झूठी कहानी बना रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक का बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा के मुताबिक, पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज मारपीट करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आखिर युवक के साथ अमानवीय प्रताड़ना के पीछे वजह क्या रही, पुलिस इसकी जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT